बिहार: नई दिल्‍ली-पटना राजधानी एक्सप्रेस में लूट, एस्‍कॉर्ट पार्टी निलंबित

Edited By ,Updated: 09 Apr, 2017 10:04 AM

new delhi patna rajdhani express looted

नई दिल्ली-राजेंद्र नगर राजधानी एक्सप्रेस में रविवार की सुबह भदौरा स्टेशन के पास दर्जनभर यात्रियों से नकदी, गहने, मोबाइल फोन सहित अन्य सामान लूटे जाने की खबर है।

पटना: नई दिल्ली-राजेंद्र नगर राजधानी एक्सप्रेस में रविवार की सुबह भदौरा स्टेशन के पास दर्जनभर यात्रियों से नकदी, गहने, मोबाइल फोन सहित अन्य सामान लूटे जाने की खबर है। सूत्रों के अनुसार डकैतों ने यात्रियों को पीटा भी है। दो सेकेंड एसी और दो थर्ड एसी में चोरी की घटनाएं हुई हैं इनमें से बोगी ए-4, बी-1, बी-2 बताई जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि यूपी के गहमर के पास सिग्नल नहीं होने की वजह से ट्रेन खड़ी थी। उसी बीच ट्रेन का एक दरवाजा खुला था जिसका फायदा उठाकर चोर घुस आए. इस मामले में कोच अटेंडेंट पर भी मामला दर्ज किया गया है। रेलवे मंडल के सीपीआरो ने बताया कि यह चोरी की वारदात है। जब ट्रेन पटना पहुंची तब यात्रियों ने जंक्शन पर उतर कर प्रदर्शन किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस से लोगों के काफी बहस भी हुई। लोगों ने रेलवे प्रशासन से लेकर पुलिस प्रशासन की लापरवाही और बदइंतजामी पर सवाल उठाए।

यात्रियों का कहना है कि ट्रेन के रनिंग स्टाफ ने उनकी मदद नहीं की। जबकि, स्कॉर्ट दस्ते के सामने ही बदमाश ट्रेन से कूदकर भागे। यात्रियों का आरोप है कि रनिंग स्टाफ की अपराधियों के साथ सांठगांठ भी हो सकती है। घटना से नाराज लोगों को पुलिस और प्रशासन शांत करने में जुटा है। रेलवे में इस पूरे मामले में लापरवाही के लिए आरपीएफ के एक एएसआई को निलंबित कर दिया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!