Lok Sabha Election 2024: केरल में चुनाव के दौरान हार्ट अटैक से 4 लोगों की मौत

Edited By Yaspal,Updated: 26 Apr, 2024 05:41 PM

4 people died of heart attack during the election in kerala

केरल में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में एक बूथ एजेंट समेत चार लोगों की मौत हो गयी। अनीस अहमद (66) कोझिकोड शहर के बूथ नंबर 16 के बूथ एजेंट थे

नेशनल डेस्कः केरल में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के दौरान शुक्रवार को अलग-अलग घटनाओं में एक बूथ एजेंट समेत चार लोगों की मौत हो गयी। अनीस अहमद (66) कोझिकोड शहर के बूथ नंबर 16 के बूथ एजेंट थे। वह सुबह आठ बजे मतदान के दौरान बेहोश हो गए और उनकी मृत्यु हो गई।

इससे चुनाव प्रक्रिया कुछ मिनटों के लिए रुक गई हालांकि शव को ले जाने के बाद चुनाव प्रक्रिया को बहाल किया गया। इसी तरह पलक्कड़ लोकसभा क्षेत्र के ओट्टापलम के पास चुनानगढ़ के चंद्रन (68) सुबह लगभग 7.30 बजे वाणी विलासिनी स्कूल मतदान केंद्र पर वोट डालने के बाद बेहोश होकर गिर गये और उनकी मृत्यु हो गई।

स्थानीय निवासी उन्हें ओट्टापलम के तालुक अस्पताल ले गये, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कक्काझोम के सुशांत भवन में रहने वाले अलाप्पुझा लोकसभा क्षेत्र के सोमराजन (70) अलाप्पुझा के अंबालापुझा में एक बूथ पर अपने मताधिकार का प्रयोग करने के बाद बेहोश हो गए और मौके पर उनकी मृत्यु हो गई। अंतिम घटना में मलप्पुरम जिले के तिरुर के मदरसा शिक्षक सिधिक (63) बूथ संख्या 130 पर वोट डालने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!