सुशील मोदी का तंज, किडनैप विमान के पायलट जैसी हो गई है नीतीश की हालत

  • सुशील मोदी का तंज, किडनैप विमान के पायलट जैसी हो गई है नीतीश की हालत
You Are HereNational
Wednesday, July 26, 2017-10:43 AM

पटनाः भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने महागठबंधन में चल रहें तनाव को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने ट्वीट द्वारा मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए कहा है कि ड्राइवर की हालत अपहृत विमान के पायलट जैसी हो गई है। उन्होंने लिखा है कि नीतीश कुमार को महागठबंधन की ड्राइविंग सीट सौंपने पर राजद ने पहले आनाकानी की और अब वह चाहता है कि गाड़ी भ्रष्टाचार के गहरे गड्ढ़ों वाली सड़क पर उतार दी जाए।

बता दें कि इससे पहले राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि नीतीश कुमार महागठबंधन रूपी गाड़ी के चालक हैं। गठबंधन बचाने की मुख्य जिम्मेदारी उन पर ही है।

जीरो टालरेंस की नीति दिखावा 
एक अन्‍य ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि 26 वर्ष की उम्र में अपने नाम 26 बेनामी सम्पत्ति कराने वाले तेजस्वी यादव के समर्थन में राजद का नया कुतर्क यह है कि सरकारी दफ्तरों में भ्रष्टाचार जारी है, इसलिए इस मुद्दे पर जीरो टालरेंस की बात करना दिखावा है। वह कहते हैं कि लालू बताएं कि अगर समाज में गरीबी, शोषण और सामाजिक अन्याय जारी है, तो क्या उसके खिलाफ संघर्ष नहीं होना चाहिए? 

बढ़ेंगें रोजगार के अवसर 
सुशील माेदी ने कहा है कि अंतराष्ट्रीय मुद्रा कोष की ताजा रिपोर्ट के अनुसार भारत में नोटबंदी आर्थिक सुधार और ढांचागत निवेश बढने से 2018 तक जीडीपी की विकास दर 7.7 रहने का अनुमान है जिससे युवाओं को रोजगार के काफी अवसर मिलेंगे।


 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You