लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स को जिंदा जलाया, वीडियो वायरल

  • लाइव कैमरे पर मुस्लिम शख्स को जिंदा जलाया, वीडियो वायरल
You Are HereNational
Thursday, December 07, 2017-3:33 PM

उदयपुर: राजस्थान के उदयपुर से दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स एक अन्य युवक की बेरहमी से हत्या करते हुए उसे आग के हवाले करते नजर आ रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 


वीडियो में एक शख्स बुजुर्ग की हत्या लव जिहाद के नाम पर कर रहा है। बेरहमी से हथियारों से हमला करने के बाद आरोपी शख्स उस बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। वीडियो में नजर आ रहा बुजुर्ग 50 वर्षीय मोहम्मद भुट्टा बताया जा रहा है वहीं हमला करने वाले का नाम शंभूलाल रेगर बताया जा रहा है। घटना उदयपुर के राजसमंद की बताई जा रही है। वीडियो में शंभूलाल पहले भुट्टा पर पीछे से कुल्हाड़ी से वार करता है फिर तलवार से हमला करता है। इतने सब के बाद शंभूलाल बुजुर्ग को आग के हवाले कर देता है। इसके बाद आरोपी ने वीडियो में कहा है कि ये लव जिहाद करते हैं हमारे देश में, ऐसा करने वाले लव जिहादी की यही हालत होगी। 

पु​लिस के अनुसार अभी हत्या के कारणों का पता नहीं लग सका है लेकिन वायरल वीडियो में एक 13 वर्षीय लड़की भी दिख रही है। लव जेहाद का हवाला देकर बीच शहर में हुए हत्या के कारण पुलिस पर भी कई सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You