एक क्लिक में पढ़ें देश-दुनिया की अब तक बड़ी खबरें

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Jan, 2018 02:11 PM

read in a click country to world news so far

अगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते आपने भी मिस की है देश-दुनिया की बड़ी खबरें तो बस एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की खबरें। पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं।...

नई दिल्ली: अगर अपने बिजी शेड्यूल के चलते आपने भी मिस की है देश-दुनिया की बड़ी खबरें तो बस एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की खबरें। पंजाब केसरी आपके लिए लेकर आया है अब तक की ऐसी बड़ी खबरें। इस न्यूज बुलिटेन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। देश, विदेश, बिजनैस, खेल और मनोरंजन के क्षेत्र से जुड़ी हर खबर को जानने के लिए यहां क्लिक करें।

ग्वालियर पहुंचे पीएम मोदी, डीजी कॉन्फ्रेंस को करेंगे संबोधित
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विशेष विमान से आज यहां विमानतल पर पहुंचे। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने उनकी विमानतल पर अगवानी की। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मोदी की अगवानी नगरीय प्रशासन एवं विकास मंत्री माया सिंह और जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा के अलावा महापौर विवेक शेजवलकर ने भी की।

दिल्ली-पानीपत हाईवे पर भीषण कार हादसा
दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के पास एक कार दुर्घटना में चार नेशनल खिलाड़ियों की मौत हो गई, जबकि 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे। घायल दो खिलाड़ियों में से एक दिल्ली के नांगलोई के सक्षम यादव भी हैं, जो दो बार वेट लिफ़्टिंग के वर्ल्ड चैम्पियन रह चुके हैं।

UP: धार्मिक स्थलों से हटेगा लाउडस्पीकर, योगी सरकार ने जारी किया सर्कुलर
योगी सरकार सत्ता में आने के बाद कामकाज को लेकर काफी संकल्पित दिख रही है। इसी कड़ी में अब यूपी में धार्मिक स्थलों पर बिना इजाजत के बजने वाले लाउडस्पीकरों पर पूरी तरह से रोक लगेगी। प्रदेश के आईजी लॉ एंड ऑर्डर ने हाईकोर्ट के निर्देश का हवाला देते हुए यूपी के सभी जिलों के पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वह धार्मिक स्थलों पर बिना इजाजत लगे लाउडस्पीकर को हटवाएं।

गणतंत्र दिवस पर आतंकी हमले की आशंका, गृह मंत्रालय ने जारी किया अलर्ट
गृह मंत्रालय ने सुरक्षा एंजेसियों और पुलिस को एडवाइजरी जारी कर अलर्ट रहने के नर्देश दिए हैं। मंत्रालय ने आतंकी हमले की आशंका के चलते यह एडवाइजरी जारी की है। हमले के खतरे के चलते सात राज्यों- दिल्ली, पंजाब, हरियाणा, उत्तरप्रदेश, राजस्थान, हिमाचल और उत्तराखंड में सुरक्षा अलर्ट जारी किया है।

आतंकी सईद के संगठनों को चंदा देने वालों को पाकिस्तान देगा ये कड़ी सजा
आतंकवाद की पनाहगाह बना पाकिस्तान अमरीकी दबाव के चलते बौखलाया नजर आ रहा है जिसका असर स्पष्ट दिखाई  दे रहा है। जब से अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंंप ने पाक को दी जाने वाली आर्थिक मदद को रोकने का फैसला लिया है, तब से पाकिस्तान मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड  खूंखार आतंकी हाफिज सईद के खिलाफ फैसले लेने को मजबूर हो गया है।

सऊदी अरब में 11 राजकुमार गिरफ्तार, आतंकवादियों की जेल में रखे
सऊदी अरब में शाही महल के बाहर प्रदर्शन करने वाले  11 राजकुमारों को गिरफ्तार कर लिया गया है। ये राजकुमार शाही ख़ानदानों के बिजली और पानी के बिलों के सरकारी खजाने से भुगतान पर रोक का विरोध कर रहे थे।  अब इनके खिलाफ मुकद्दमा चलाया जाएगा। सरकारी वेबसाइट  ने अधिकारियों के हवाले से खबर दी है कि शाही परिवार की सुरक्षा का जिम्मा संभालने वाले नैशनल गार्ड की एक इकाई को इन राजकुमारों को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया गया।

देश भर के बैंकों का आम आदमी को झटका, 20 जनवरी से महंगी हो जाएगी ये सेवाएं
नए साल में जहां एक्सिस और एसबीआई बैंक ग्राहकों को सौगात दी वहीं अब लोगों को 2018 में पहला झटका लगने जा रहा है । जी हां  ये खबर शायद आपके होश उड़ा दें। अब तक जो सेवाएं आपकों मुफ्त मिल रही थी अब आपकों उन बैकिंग सेवाओं के लिए पैसे चुकाने होंगे हालांकि, कुछ सुविधाओं के लिए शुल्क की समीक्षा होगी। 

7 कंपनियों के बाजार पूंजीकरण में 26,971 करोड़ रुपए की गिरावट
देश की 10 सर्वाधिक मूल्यवान कंपनियों में से सात के बाजार पूंजीकरण में संयुक्त रूप से पिछले सप्ताह 26,970.7 करोड़ रुपये की कमी आई।शुक्रवार को समाप्त कारोबारी सप्ताह में टाटा कंसल्टेंसी र्सिवसेज (टीसीएस), एचडीएफसी बैंक, आई.टी.सी., एचयूएल, मारुति सुजुकी इंडिया, एसबीआई तथा इन्फोसिस के बाजार मूल्यांकन में कमी आई, वहीं दूसरी तरफ रिलायंस इंडस्ट्रीज लि. (आरआईएल), एचडीएफसी तथा ओएनजीसी के बाजार पूंजीकरण (एमकैप) में वृद्धि दर्ज की गई।

इन स्टार्स के साथ बिपाशा का रह चुका हैं अफेयर, कुछ एेसा है उनका बॉलीवुड करियर
बॉलीवुड एक्ट्रैस बिपाशा बासु आज अपना 39वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहीं हैं। बिपाशा ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। उनका जन्म दिल्ली में एक बंगाली परिवार में हुआ था और उनका बचपन कलकत्ता में बीता।

शानदार पारी खेलने के बावजूद यह रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गए हार्दिक पांड्या
हार्दिक पांड्या ने 93 रन की पराक्रमी पारी खेलकर भारत को पहले शर्मसार होने से बचाया और फिर दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में गिरे दोनों विकेट लेकर विश्व की नंबर एक टीम पहले क्रिकेट के दूसरे दिन को मुकाबले में बनाए रखा। मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 77 रन की अहम बढ़त हासिल करते हुए दूसरी पारी में स्टंप्स तक 2 विकेट पर 65 रन बना लिए हैं और उसकी कुल बढ़त 142 रन की हो गई है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!