विश्वास का AAP पर तंज- पार्टी में आ गए हैं अजगर जैसे लोग

Edited By Punjab Kesari,Updated: 23 Jan, 2018 03:25 PM

vishwas said people like dragon have come into the party

आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों को अयोग्य घोषित कर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है। हालांकि इस फैसले के बावजूद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को कोई खतरा नहीं है लेकिन पिछले कुछ दिनों से पार्टी के अंदर घमासान जारी है...

नेशनल डेस्क: आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता खत्म कर राष्ट्रपति रामनाथ कोविन्द ने पार्टी को बड़ा झटका दिया है। हालांकि इस फैसले के बावजूद दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की सरकार को कोई खतरा नहीं है लेकिन पिछले कुछ दिनों से पार्टी के अंदर घमासान जारी है। इसी बीच कुमार विश्वास ने आप के नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता पर तंज कसते हुए कहा कि पार्टी में अजगर जैसे लोग आ चुके हैं। 

राष्ट्रपति के फैसले पर टिप्पणी करने से किया इंकार
यूपी के इटावा में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे आप नेता कुमार विश्वास ने पार्टी के 20 विधायकों की सदस्यता रद्द होने पर दुख जताते हुए कहा कि एक कार्यकर्ता होने के नाते मुझे अफसोस है लेकिन वह अवैध है या वैध मैं उस पर टिप्प्णी नहीं कर सकता क्योंकि पिछले 2 महीने पहले से ही पार्टी ने मुझसे दूरी बना ली थी। वहीं राष्ट्रपति के फैसले पर टिप्पणी करने से इंकार करते हुए विश्वास ने कहा कि यह हमारा संवैधानिक उत्तरदायित्व है कि राष्ट्रपति भवन पर टीका टिप्पणी न की जाए, इससे भारतीय अस्मिता पर सवाल उठता है।

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा के टिकट न मिलने के सवाल पर विश्वास ने कहा कि एक कवि कभी हाशिये पर नहीं रहता। मैंने हमेशा गलत को गलत और सही को सही कहा है। उन्होंने पार्टी में आये गुप्ता बंधुओ पर तंज कसते हुए कहा कि इस समय पार्टी में अजगर वाले लोग आए हैं जो मेरी तरह पार्टी के लिए रैली करेंगे और शायद भीड़ को वोट में परिवर्तित कर 20 की 20 सीटें जिताकर मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी का मुंह बंद कर देंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!