TMC नेता का शव मिलने का बाद गुस्साए लोगों ने होटल किया आग के हवाले

  • TMC  नेता का शव मिलने का बाद गुस्साए लोगों ने होटल किया आग के हवाले
You Are HereNational
Tuesday, November 07, 2017-3:34 PM

मुर्शिदाबाद: पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिला अंतर्गत लालबाग इलाके के एक होटल से टीएमसी नेता सह पंचायत सदस्य का शव मिलने से इलाके में बवाल मच गया है। गुस्साए लोगों ने होटल में पहले जम कर तोडफ़ोड़ की और बाद में उसे आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद से ही पूरे इलाके में काफी तनावपूर्ण स्तिथी बनी हुई है।

लोगों में आक्रोश
धू धू कर जल रहे इस होटल को देख आप अंदाजा लगा सकते है कि यहां की स्तिथि कितनी भयावह होगी। घटना के बाद मृत पंचायत सदस्य कायेक सेख के समर्थक लगातार उग्र रूप धारण करते हुए लगातार हंगामा मचा रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद लालबाग थानां पुलिस के साथ ही साथ आस पास के इलाकों से काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंच कर स्तिथि को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहे है लेकिन दोपहर तक यहां काफी तनावपूर्ण स्तिथि बनी हुई है। 

दो लोगों के होटल में आया था कायेक
पुलिस सूत्रों की माने तो तृणमूल नेता कायेक सेख गत 5 नवंबर को बहरमपुर थाना अंतर्गत बाजार पाड़ा निवासी राजू सेख और आदूरी खातून नामक दो लोगो के साथ इस होटल में आए थे। बताया जाता है कि कुछ देर बाद राजू सेख और आदूरी खातून होटल से चली गई लेकिन उसके बाद से कायेक सेख का कुछ अता पता नही चल रहा था। थाने में कायेक की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई। प्राथमिक जांच के बाद पुलिस ने जब इस होटल की तालाशी ली तो वहां कायेक सेख का शव पाया। घटना के बाद पुलिस ने उस वाहन को भी जंगल से बरामद किया है जिसमे कथित तौर पर कायेक सेख उन दोनों लोगो के साथ होटल तक आया था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You