यासीन मलिक ने की टीवी चैनल की पत्रकार से हाथापाई, तोड़ डाला फोन

  • यासीन मलिक ने की टीवी चैनल की पत्रकार से हाथापाई, तोड़ डाला फोन
You Are HereNational
Friday, May 19, 2017-7:08 PM

श्रीनगर : कश्मीर के अलगाववादी नेता और जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट के प्रमुख यासीन मलिक ने एक राष्ट्रीय समाचार चैनल की टीम के साथ बदसलूकी की। यसीन मलिक ने महिला रिपोर्टर और कैमरामैन के साथ हाथापाई की, उनका फोन तोड़ा और उनके साथ बदसलूकी भी की। महिला रिपोर्टर का कहना है कि वो और उनकी टीम सुबह से ही अलगाववादी नेता से बात करने की कोशिश में लगे थे। पहले तो यासीन ने बात करने से इंकार कर दिया लेकिन जैसे-तैसे मानने के बाद जब उनसे इस बात के बारे में पूछा गया कि उनका नईम खान के खुलासे पर क्या कहना है उस पर उन्होंने हाथापाई शुरू कर दी।


गौरतलब है कि नईम खान ने हाल ही में खुलासा किया था कि अलगाववादी पाकिस्तान के इशारे पर कश्मीर घाटी में हिंसा फैलाते हैं और पाक से इसके पैसे लेते हैं।

 

टी.वी रिपोर्टर मेरे बेडरूम में घुस आई : यासीन मलिक
जम्मू कश्मीर लिबरेशन फंट्र के प्रमुख यासीन मलिक ने शुक्रवार को पुलिस को बताया कि एक महिला टीवी रिपोर्टर उनके कमरे में घुस आई और बाद में उन पर अपने साथ बदसलूकी का आरोप लगा दिया। मलिक ने महिला पत्रकार का नाम बताने से इनकार करते हुए श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा कि पत्रकार ने उनका साक्षात्कार लेने के लिए पहले से समय नहीं लिया था। उन्होंने कहा कि महिला ने उनकी बहन से झूठ बोला कि उसने साक्षात्कार के लिए पहले से समय लिया है। जे.के.एल.एफ . नेता ने कहा कि मैं जब सो रहा था, तब वह अचानक मेरे कमरे में घुस आई और अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डिग करने लगी।
मलिक ने कहा कि मैं उसकी इस हरकत से हैरान रह गया और मैने इसका विरोध किया। मैने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे अपने कमरे से जाने को कहा। उसके बाद वह मुझ पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाकर रोने लगी। मलिक ने कहा कि मैं मीडिया से पूछता हूं कि क्या यह किसी व्यक्ति का साक्षात्कार लेने का सही तरीका है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्रकार के खिलाफ  आपराधिक और गलत तरीके से घुसने की शिकायत दर्ज कराई है।

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You