प्रदर्शन कर रहे कार्यकत्र्ताओं से तीसरे दिन भी नहीं मिलने आए आप के नेता

  • प्रदर्शन कर रहे कार्यकत्र्ताओं से तीसरे दिन भी  नहीं मिलने आए आप के नेता
You Are HereNational
Tuesday, February 25, 2014-12:28 AM
नई दिल्ली : केजरीवाल की सरकार में मंत्री रही राखी बिड़ला को टिकट दिए जाने के विरोध में आम आदमी पार्टी के हनुमान रोड स्थित पार्टी दफ्तर पर प्रदर्शन कर रहे कार्यकत्र्ताओं का आमरण अनशन तीसरे दिन भी जारी है। पर हैरानी की बात है कि अभी तक आम आदमी पार्टी के किसी नेता ने इन लोगों से मामले को बैठकर सुलझाने की कोशिश नहीं की है। इसी बात से पार्टी के कार्यकत्र्ताओं का गुस्सा और बड़ गया है। 
अनशन कर रहे कार्यकत्र्ताओं का कहना है कि केजरीवाल ने इसलिए ही आम आदमी पार्टी का गठन किया था कि क्योंकि उनके अनशन पर कांग्रेस और उसकी सरकार ने कोई भी एक्शन नहीं लिया था। जब केजरीवाल इस परिस्थिति से गुजर चुके हैं तो वो ऐसा क्यों कर रहे हैं।
 
कार्यकत्र्ताओं का कहना है कि अभी तक पार्टी के किसी भी नेता ने उनसे संपर्क भी नहीं किया। और उल्टा गोपाल राय ने रस्ते में जाते-जाते कहा कि आप कांग्रेस और बी.जे.पी. वाले हो। उन्होंने कहा कि इससे बुरा दिन नहीं हो सकता जिस पार्टी के लिए हमने दिन रात दौड़कर दिल्ली विधानसभा में जीत दिलाई अब उसी पार्टी के लोग हमें कांग्रेस और बी.जे.पी. का एजैंट बता रहे हैं।
 
धरने पर बैठी नाराज कार्यकत्र्ता शिप्रा राय का कहना है कि हमने इस पार्टी को बहुत मेहनत से खड़ा किया है लेकिन सत्ता में आने के बाद अब पार्टी कार्यकत्र्ताओं को ही भूल गयी है। और बंद कमरे में फैसले लेने लगी है। उन्होंने कहा कि पार्टी जब तक अपनी पुरानी नीतियों को लागू नहीं करेगी तब तक वह अनशन करते रहेंगे। हालांकि कार्यकत्र्ताओं के अनशन पर पार्टी ने कुछ भी बोलने से साफ मना कर दिया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You