लालू की लालटेन में फिर दिखी लौ

  • लालू की लालटेन में फिर दिखी लौ
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-5:31 AM

पटना : राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनकी पार्टी को तोडऩे की साजिश रचने का आरोप लगाया है और साथ ही दावा किया है कि 13 बागी विधायकों में से 9 पार्टी में वापस आ गए हैं। इसी तरह लालू की लालटेन में फिर से लौ दिखने लगी है। लालू ने नीतीश और विधानसभा अध्यक्ष की कथित मिलीभगत के खिलाफ विधानसभा अध्यक्ष के घर के बाहर नारेबाजी की और राज्यपाल को मिलकर उनको एक ज्ञापन भी सौंपा।

लालू ने आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री सत्ता में बने रहने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। अपनी कुर्सी बचाने के लिए वह राजद को तोडऩे की कोशिश कर रहे हैं। राजद प्रमुख ने कहा कि अभी तक किसी भी विधायक ने लिखित तौर पर हमें इस्तीफा नहीं दिया। पार्टी की बैठक में वापस लौटे 9 विधायकों को साथ लेकर लालू विधानसभा के प्रभारी सचिव के पास पहुंचे और उन्हें बताया कि इन सभी विधायकों ने लिखकर दिया है कि वे अभी भी राजद में हैं। प्रभारी सचिव को प्रोटैस्ट पत्र दिया गया।  इन 13 बागी विधायकों के इस दावे के बाद कि वे राजद से अलग हो गए हैं, बिहार विधानसभा में कल ही उनको पृथक समूह के तौर पर मान्यता दे दी गई थी।

राजद विधायक दल के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने यहां पत्रकारों को बताया कि पार्टी नेतृत्व ने 4 बागी सांसदों सम्राट चौधरी, रघुविंद्र प्रताप सिंह, अख्तरूल इमान और जावेद इकबाल अंसारी को पार्टी की बैठक से गैर-हाजिर रहने के लिए कारण बताओ नोटिस जारी किया है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You