मोदी आर्मी ने फूंका सलमान खुर्शीद का पुतला

  • मोदी आर्मी ने फूंका सलमान खुर्शीद का पुतला
You Are HereNational
Wednesday, February 26, 2014-5:46 PM

सहारनपुर: केंद्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद द्वारा नरेंद्र मोदी को कहे गए आपत्ति जनक शब्द से आक्रोशित होकर मोदी आर्मी के कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट तिराहे पर जोरदार प्रदर्शन कर सलमान खुर्शीद का पुतला फूंका। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए नरेन्द्र मोदी आर्मी के प्रदेश उपाध्यक्ष सचिन गुर्जर ने कहा कि इस प्रकार की बयान बाजी तुच्छ मानसिकता के साथ ही कांग्रेस के अंदर नमो नाम से हो रही बोख्लाहट को उजाकर करती है।

गौरतलब है कि केंद्रीय विदेश मंत्री सलमान खुर्शीद ने बीजेपी के पीएम कैंडिडेट नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक कॉमेंट करते हुए उन्हें 'नपुंसक' कह डाला। खुर्शीद के बयान से बौखलाई बीजेपी ने उनकी इस टिप्पणी की कड़ी निंदा की है। मंगलवार को अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र फर्रुखाबाद के दौरे पर आए खुर्शीद ने मोदी के खिलाफ यह कॉमेंट 2002 के गोधरा कांड के बाद गुजरात में भड़के दंगों को लेकर की। उन्होंने मोदी सरकार के दंगों से निपटने जाने के तौर तरीकों पर सवाल उठाए।

आपको बता दें कि खुर्शीद ने मोदी पर पहली बार इस लहजे में हमला नहीं बोला है। इससे पहले उन्होंने मोदी की तुलना ऐेसे मेंढक से कर दी थी, जो अभी-अभी कुएं से बाहर निकला है। तब उनके इस बयान पर भी खूब विवाद हुआ था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You