अब आप ने मांगे पांच हजार रुपए

  • अब आप ने मांगे पांच हजार रुपए
You Are HereNational
Friday, February 28, 2014-9:31 PM
नई दिल्ली :दिल्ली के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अरविंद केजरीवाल ने पार्टी के सदस्यों से कम से कम दो हजार रुपये चंदा देने को कहा था। अब लोकसभा चुनाव की तैयारी तथा भ्रष्टाचार के खिलाफ खुलकर लड़ाई लडऩे के नाम पर अपने सदस्यों से पांच-पांच हजार रुपये की मांग की है। इस के लिए ऑनलाइन पंजीकृत सभी सदस्यों को पार्टी की ओर से मेल भी जारी कर दिया गया है।
 
 लोकसभा चुनाव में पार्टी का अनुमान है कि 200 करोड़ रुपये खर्च होंगे, इतनी बड़ी राशि पार्टी के पास नहीं है।आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने जब मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया था तो इस बारे में बताते हुए गत 16 फरवरी को एक ई-मेल पार्टी से जुड़े नए-पुराने अधिकतर कार्यकर्ताओं को भेजे गए थे। इसमें चंदे के रूप में दो-दो हजार रुपये की मांग की गई थी।
 
पार्टी के भेजे गए मेल में आर्थिक मजबूती पर जोर दिया गया था। इसमें बताया गया कि केजरीवाल ने जिस तरह मुकेश अंबानी के खिलाफ मोर्चा खोला, उनके एजेंट में काम कर रही अलग-अलग पार्टी के नेता एक हो गए। भ्रष्टाचार के खिलाफ लाए जा रहे जनलोकपाल बिल को विधानसभा में पेश तक नहीं होने दिया। ऐसी सूरत में पार्टी से जुड़े सदस्यों को दिल्ली में और केंद्र में बहुमत की सरकार बनाने के लिए आर्थिक रूप से मजबूत करने की जरूरत है।
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You