नीतीश तुगलकी अंदाज में चला रहे हैं पार्टी: शिवानंद

  • नीतीश तुगलकी अंदाज में चला रहे हैं पार्टी: शिवानंद
You Are HereBihar
Saturday, March 01, 2014-10:16 AM

पटना: जनता दल यूनाईटेड (जदयू) से निष्कासित नेता शिवानंद तिवारी ने आरोप लगाया कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तुगलकी अंदाज में पार्टी चला रहे है और उन्हें आगामी लोकसभा चुनाव में उन्हें इसका खामियाजा भुगतना होगा। तिवारी ने यहां जारी बयान में कहा है कि कुमार तुगलकी अंदाज में पार्टी और सरकार को चला रहे है और यह भूल गए हैं कि वह जनता की चुनी हुई सरकार के मुख्यमंत्री हैं।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव आने वाला है और इसमें ही पता चल जाएगा कि राज्य की जनता तानाशाही पसंद करती है या लोकशाही। राज्यसभा के निवर्तमान सदस्य तिवारी ने कहा कि जदयू में कुमार भगवान बन गए हैं और कहा पार्टी में 'वेद वाक्य' की तरह है और उसे ही सभी को दोहराते रहना है, जो उससे अलग कुछ कहने की दुस्साहस करता है तो उसे पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि पार्टी से उन्हें निष्कासित करने का कुमार का फैसला काफी विलम्ब से आया है वह तो इसका इंतजार पार्टी की राजगीर शिविर के बाद से ही कर रहे थे।

तिवारी ने कहा कि वह कुछ दिन पहले ही पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह से मिले थे तब उन्होंने उनसे पूछा था कि वह उनका कोई एक काम या कोई एक ऐसी बात बताएं जिससे पार्टी का अहित हुआ हो। इसपर वह मौन रह गए लेकिन आज भी वह इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि कुमार उनपर यह आरोप लगा सकते हैं कि उन्हें दोबारा राज्यसभा नहीं भेजा गया इसलिए वह उनके खिलाफ बोल रहे हैं लेकिन उन्हें यह बताना चाहिए कि जब किंग महेन्द्र दोबारा राज्यसभा जा सकते हैं तब वह क्यों नहीं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You