‘अन्ना को ममता बनर्जी का समर्थन नहीं करना चाहिए’

  • ‘अन्ना को ममता बनर्जी का समर्थन नहीं करना चाहिए’
You Are HereNational
Sunday, March 02, 2014-8:05 PM

गुना: केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री अधीर रंजन चौधरी ने आज ममता बनर्जी की अलोचना करते हुए कहा कि बंगाल में भारी भ्रष्ट्राचार व्याप्त है और उससे निपटने के लिए लोकायुक्त तक गठित नहीं किया गया है। चौधरी यहां रेलवे ओव्हर ब्रिज एवं लाइफ लाइन एक्सप्रेस ट्रेन के शुभारंभ के बाद पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने इस दौरान कहा कि पं बगांल में अन्ना हजारे द्वारा ममता बनर्जी को दिया गया समर्थन उचित नहीं है।

उन्होंने ममता बनर्जी सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि बंगाल में चिटफंडो के कारण अठारह लाख गरीब परिवार अपना सब कुछ बर्बाद कर चुके हैं। कानून व्यवस्था की स्थिति यह है कि बंगल आज देश में बलात्कार के मामले में देश में पहले स्थान पर है। उन्होंने ममता की सादगी को ढोंग बताते हुए कहा कि विपक्ष द्वारा सदन नहीं चलने देने के कारण मजबूर होकर उन्हें भ्रष्ट्राचार विरोधी बिल अध्यादेश के माध्यम से लाना पड़ा है।

चौधरी ने इस दौरान एक प्रश्न के जबाब में कहा कि उनके प्रदेश में साम्प्रदायिक ताकतों का और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेंद्र मोदी का कोई प्रभाव नही है। उन्होंने इस दौरान आरोप लगाया कि बंगाल की सभाओं में भीड़ दिखाने के लिए पड़ोसी राज्य बिहार और झारखंड से पार्टी कार्यकर्ताओं को लाया गया था।

उन्होंने दावा किया कि पं बगांल में इस बार गत चुनाव की तुलना में उनकी पार्टी ज्यादा सीटें जीतेगी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You