बाप रे बाप इतनी छोटी बात के लिए.....गोली मार दी

  • बाप रे बाप इतनी छोटी बात के लिए.....गोली मार दी
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 03, 2014-8:25 PM

मिर्जापुर: थाना क्षेत्र के गांव डुडुमाजरा में आयी बारात में घुडचढ़ी के दौरान गाना बजाने से मना करने पर एक बाराती ने बैंड मास्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक के परिजनो ने उसका शव थाने में रखकर हंगामा किया तथा हत्यारोपी को परिजनो को सौंपने व उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग की। हंगामें की सूचना मिलते ही एसपी देहात व सीओ बेहट भी पीएसी व भारी पुलिस बल लेकर थाने पहुंच गये। उन्होंने ग्रामीणो को शांत करने का प्रयास किया।

लेकिन ग्रामीण टस से मस नही हुए। करीब 3 घण्टे बाद सपा नेता व पूर्व विधायक इमरान मसूद प्रर्दशनकारियो के बीच पहुंचे और परिजनो को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया। तब जाकर ग्रामीण शांत हुए। पुलिस ने रिवाल्वर भी जब्त कर लिया है। सोमवार को मिर्जापुर थाना क्षेत्र के गांव डुडुमाजरा निवासी पुरूषोत्तम उर्फ बबली की लड़की शिवानी की जिला हरिद्वार के थाना भगवानपुर के गांव बहबलपुर से स्व. बाबू राम के बेटे लेख राज उर्फ छोटू की बारात आयी थी। जिसमें सोमपाल पुत्र दुली चन्द बाराती भी शामिल था।

जैसे ही गांव डुडुमाजरा में पहुंचकर बारात की बाहर द्वारी शुरू हुई तो बारात में शामिल सोमपाल ने मनचाहे गाना बजाने की मांग बेहट थाना क्षेत्र के गांव टौली निवासी उस्मान पुत्र इकराम बैंड मास्टर से की और बैंड मास्टर के मना करने पर उसको अपनी लांईसेंसी रिवाल्वर से गोली मार दी जो उसके छाती के नीचे पेट में सुन्डी के ऊपर लगी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष मिर्जापुर हरिश चन्द्र जोशी मौके पर पहुंचे और आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी व मृतक के शव को थाने ले आये।

जैसे ही बैंड मास्टर के मरने की खबर उसके परिजन व रिश्तेदारों को लगी तो काफी संख्या में लोग मिर्जापुर थाने पर पहुंच गये। थाने पर पहुंचकर परिजनों व उनके रिश्तेदारों ने जमकर हंगामा किया और पुलिस को शव को नही उठाने दिया। परिजन आरोपी को उन्हे सौंपे जाने व उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही किये जाने की मांग कर रहे थे। ग्रामीणो के हंगामे को देख पुलिस को पीएसी व अन्य थानों का फोर्स मंगाना पड़ा। कुछ देर बाद सीओ बेहट हरि प्रकाश कसाना व एसपी देहात डा.धर्मवीर सिंह भी हंगामा करने वालों के बीच थाने में पहुंचे।

उन्होंने परिजनो को आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही किये जाने का आश्वासन देकर समझाने का प्रयास किया लेकिन वे नहीं माने। करीब तीन घण्टे बाद सपा नेता व पूर्व विधायक इमरान मसूद, डा.माजिद, इनाम प्रधान आदि वहां पहुंचे और परिजनो को ओरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कराये जाने का आशवासन देते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिये उठवाया। जिसके बाद परिजन शांत हुए। पुलिस ने पकड़े गये अभियुक्त के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You