<

कंधा मारा तो मार दी गोली

  • कंधा मारा तो मार दी गोली
You Are HereNcr
Tuesday, March 04, 2014-12:12 AM

नई दिल्ली : लोकनायक जय प्रकाश अस्पताल के पीछे बनी झुग्गियों में रविवार शाम एक युवक की इसलिए गोली मारकर हत्या कर दी गई क्योंकि युवक का कंधा आरोपी के कंधे से लग गया था।

इसी बात को लेकर दोनों में बहसबाजी हुई। आरोपी ने शाम को अपने 2 साथियों के साथ आकर युवक को उसके घर के सामने ही 2 गोली मार दी। जिसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज करके मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान शादाबा(25)के रूप में हुई। पुलिस उसके साथियों के अलावा वारदात में इस्तेमाल पिस्टल भी तलाश कर रही है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मृतक वसीम(29)परिवार के साथ एलएनजेपी अस्पताल के पीछे बनी झुग्गियों में रहता था। वह मैकेनिक था। बताया जाता है कि रविवार सुबह घर के बाहर जब वसीम कहीं जा रहा था। उसका कंधा आरोपी शादाब से लग गया था। इसी बात को लेकर दोनों के तू तू मैं मैं हो गई थी। शादाब ने वहां से जाते हुए। उससे बदला लेने की धमकी दी थी। 

 
शाम करीब पौने 4 बजे वह अपने दो साथियों के साथ वसीम के घर आया। उसको बाहर बुलाकर उसको 2 गोलियां मारकर मोटरसाइकिल से फरार हो गया। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी और वसीम को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने  उसे मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक जांच पर पुलिस ने शादाब को इलाके से ही गिरफ्तार कर लिया। शादाब की गिरफ्तारी के बाद उसके 2 साथियों को पकडऩे के लिए पुलिस की टीम उनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You