मुलायम ने मोदी के लिए बिछाया जाल!

  • मुलायम ने मोदी के लिए बिछाया जाल!
You Are HereNational
Wednesday, March 05, 2014-7:38 PM

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख मुलायम सिंह यादव ने आज पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को रोकने के लिए जनता के सामने उनके दावों की पोल खोलें।

सपा की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में यादव ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और गुजरात तथा उत्तर प्रदेश के बीच व्यापक अंतर के बारे में बताकर मोदी के दावों की पोल खोलें। गुजरात की सरकार सिर्फ व्यापारियों के लिए काम करती है, जबकि उत्तर प्रदेश की सरकार गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए काम करती है। सपा प्रमुख ने बैठक में पार्टी पर्यवेक्षकों को लोकसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों के प्रदर्शन और चुनाव की तैयारियों में उनकी कमी के बारे में सही रिपोर्ट देने के निर्देश दिये। साथ ही कार्यकर्ताओं से कहा कि वे आपसी मतभेद भुलाकर लोकसभा की ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतें।

यादव ने कहा कि सपा अगर उत्तर प्रदेश की 80 में से 40 सीटें भी जीत गयी तो भी वह केन्द्र में अगली सरकार के गठन में निर्णायक भूमिका निभाने में कामयाब होगी।


बैठक में राज्य कार्यकारिणी सदस्य गीता सिंह ने पार्टी के प्रान्तीय अध्यक्ष मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को सुझाव दिया कि वह शिक्षामित्रों और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करें और सरकार द्वारा उनके लिये किये जा रहे प्रयासों के बारे में बताएं। इससे सपा को अपने महिला विरोधी होने के विपक्ष के मिथ्या प्रचार का जवाब देने में मदद मिलेगी। करीब पांच घंटे तक चली बैठक के दौरान सपा प्रमुख ने नेताओं तथा कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण लोकसभा सीटें जीतने के गुर भी सिखाए। कुछ कार्यकारिणी सदस्यों ने भी बैठक में विचार रखे और उनमें से कुछ ने विधायकों तथा मंत्रियों द्वारा पार्टी उम्मीदवारों की मदद नहीं किये जाने की शिकायत भी की।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You