हस्तियों के सहारे कस्ती पार लगाना चाहती है कांग्रेस

  • हस्तियों के सहारे कस्ती पार लगाना चाहती है कांग्रेस
You Are HereNcr
Sunday, March 09, 2014-10:44 PM
नई दिल्ली (अजीत के.सिंह):  भाजपा के साथ कड़े मुकाबले के मद्देनजर कांग्रेस इस लोकसभा चुनाव में लोकप्रिय हस्तियों का सहारा लेने जा रही है। शनिवार को जारी उम्मीदवारों की लिस्ट में तकरीबन आधे दर्जन मशहूर हस्तियों को भी शामिल किया गया है। 
 
 पार्टी ने अभी सिर्फ एक लिस्ट जारी की है और जैसा कि पार्टी के सूत्र बता रहे हैं भविष्य में जारी होनी वाली उम्मीदवारों की सूची में भी पार्टी कुछ मशहूर हस्तियों के नामों की घोषणा कर सकती है। पार्टी द्वारा लोकप्रिय हस्तियों को टिकट दिए जाने के बारे में पार्टी के ही एक वरिष्ठ नेता का कहना है‘अगर पार्टी के साथ देश की जानीमानी हस्तियां जुड़ रही हैं तो यह पार्टी के लिए एक अच्छा संकेत है।
 
 हर पार्टी चाहती है कि उसके साथ देश की मशहूर हस्तियां जुडें़। यह पार्टी की छवि पर निर्भर करता है कि कौन किसके साथ जुड़ता है’। गौरतलब है कि पार्टी ने शनिवार को कुल 194 उम्मीदवारों की सूची जारी की थी, जिसमें फिल्म अभिनेता रवि किशन, क्रिकेटर मोहम्मद कैफ और आईटी क्षेत्र की मसहूर हस्ती नंदन को टिकट दिया गया है।
 
 फिल्म अभिनेत्री नगमा को भी कांग्रेस से टिकट दिए जाने की बात चल रही है लेकिन अभी इस पर अंतिम फैसला नहीं लिया जा सका है। पहलेनगमा को उत्तर प्रदेश के फूलपुर से टिकट दिए जाने की बात चल रही थी लेकिन इस टिकट पर अब मोहम्मद कैफ को उम्मीदवार बनाया गया है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You