लापता भारतीय मूल की छात्रा का शव मिला, रहस्य बरकरार

  • लापता भारतीय मूल की छात्रा का शव मिला, रहस्य बरकरार
You Are HereAmerica
Wednesday, March 12, 2014-5:40 PM

न्यूयॉर्क : न्यूयॉर्क  निवासी एक 22 वर्षीय भारतीय मूल की छात्रा का शव उसकी कार में पाया गया है। फरवरी से लापता छात्रा ने कथित रूप से आत्महत्या की है। यहां सियोसेट शापिंग सेंटर के पार्किंग क्षेत्र में खड़ी कार में कल जैसमिन जोसफ का शव पाया गया। यह कार उसके घर से एक किलोमीटर से कम की दूरी पर खड़ी थी। उसे अंतिम बार 24 फरवरी को सियोसेट इलाके में अपने घर से अपनी कार में न्यूयॉर्क इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलोजी परिसर के लिए जाते देखा गया था।

उसने उसी दिन शाम को अपने माता-पिता को यह कहने के लिए फोन किया था कि वह कॉलेज लाइब्रेरी में है। उसके बाद से उसकी कोई खोज खबर नहीं मिली। पुलिस ने सीबीएस न्यूज को बताया कि जोसफ ने आत्महत्या की है और उसने एक प्रकार की जहरीली गैस सूंघी है।

जोसफ ने अपने माता-पता को बता रखा था कि वह एन.वाई.आई.टी में पढ़ाई कर रही है, लेकिन संस्थान ने एक बयान जारी कर कहा कि मई 2013 से उसने संस्थान में दाखिला नहीं लिया था। नसाउ के पुलिस इंस्पेक्टर कैनेथ लैक के हवाले से एनबीसी न्यूज ने बताया कि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी रहस्यमय थी और इससे जांच अधिक पेचीदा हो गई है ।

जोसफ के परिजनों ने बताया है कि उसकी कार उस जगह पर मिली है, जहां पुलिस पहले छान-बीन कर चुकी थी। जोसफ के अंकल जेम्स ने बताया, ‘‘हम कार को कैसे नहीं देख पाए। यह एक रहस्य है ।’’ संयोगवश पिछले कुछ सप्ताहों में यहां भारतीय मूल के छात्रों के लापता होने के तीन मामले सामने आए हैं और इनके माता पिता मूल रूप से केरल के निवासी हैं ।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You