आप का स्टिंग खोल सकता है मोदी की पोल!

  • आप का स्टिंग खोल सकता है मोदी की पोल!
You Are HereNational
Thursday, March 13, 2014-1:37 PM

नई दिल्ली: गुजरात दौरे पर मोदी सरकार के विकास के दावों की पोल खोलने वाली आम आदमी पार्टी और उसके संयोजक अरविंद केजरीवाल पर इस बात की आशंका जताई जा रही है कि 'आप' की टीम ने गुजरात में कहां से कितनी जानकारी इक_ा की और कितने स्टिंग ऑपरेशन किए।

सुत्रों के मुताबिक 'आप' के कार्यकर्ता गुजरात दौरे के दौरान कई 'स्टिंग ऑपरेशन' कर चुके हैं। इस आधार पर कयास लगाए जा रहे  है कि आने वाले वक्त में सिलसिलेवार कई स्टिंग सामने आ सकते हैं। बीते दो दिनों से अहमदाबाद के गोमतीपुर, शाहपुर सहित कई इलाकों में स्थानीय लोगों से पुलिस या आईबी के लोग यह जानकारी इक_ा कर रहे हैं कि केजरीवाल के अहमदाबाद आने के बाद इन लोगों ने क्या शराब बेची थी?

बता दें कि गुजरात में शराब बैन है और अगर लोगों ने अवैध रूप से शराब बेची है तो कहीं आम आदमी पार्टी ने इसका स्टिंग तो नहीं कर लिया। सूत्रों के मुताबिक केजरीवाल के गुजरात आने के बाद 290 कार्यकर्ताओं की टीम जगह-जगह जाकर शराब और जुएं के अड्डों से लेकर सड़क पर ट्रैफिक पुलिस के रिश्वत लेने और जमीन घोटाले से संबंधित जानकारियां इक_ा कर कई स्टिंग ऑपरेशन किए जोकि आने वाले समय में सामने आ सकते है। वहीं गुजरात पुलिस यह पता भी लगा रही है कि विभिन्न विभागों और व्यवस्थाओं से जुड़ी जानकारियां कहां-कहां से इक_ा की गईं और उनमें कौन-कौन शामिल हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You