<

मोदी ने बिगाड़ा केजरीवाल के डिनर का जायका

  • मोदी ने बिगाड़ा केजरीवाल के डिनर का जायका
You Are HereNational
Saturday, March 15, 2014-3:19 PM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव सिर पर हैं और ऐसे में सभी पार्टियां फंड जुटने में लगी हुईं हैं। फंड जुटाने के नित नए उपाए खोजे जा रहे हैं। उपाए ऐसे जिनसे ट्रांसप्रेसी बनी रहे। इसका एक कारण ये भी है कि पार्टियां अपनी छवि को पाक साफ दिखाना चाहती हैं। इसी के चलते भाजपा ने नरेंद्र मोदी की चुनाव रैलियों में टिकट लगा दी थी। फिर भाजपा ने एक वोट एक नोट का अभियान शुरू किया। अब केजरीवाल की तर्ज पर भाजपा ने फंड जुटाने के लिए ‘पेड डिनर’ का ऐलान किया है। कोई भी शख्स मोदी के साथ डिनर कर सकता है लेकिन इसके लिए आपको अपनी जेब काफी ढीली करनी पड़ेगी।

डिनर पार्टी का आयोजन दिल्ली के अशोका होटल में रखा गया है। 26 मार्च को होने वाली इस डिनर पार्टी में 30 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। होटल की जिस टेबल पर मोदी खाना खाने के लिए बैठेंगे उस पर 30 और लोगों के बैठने की जगह होगी। मोदी के साथ हर व्यक्ति को डिनर करने के लिए 25 लाख रुपये दने होंगे। लेकिन अगर आप 25 लाख रुपये अफोर्ड नहीं करते हैं तो आप पिछली पंक्ति में राउंड टेबल के लिए 1 लाख और अगली पंक्ति में बैठने के लिए 2.5 लाख रुपये देने होंगे। पार्टी को डिनर के इस फॉर्मुले से एक ही रात में पार्टी के फंड में करोड़ों रुपये जुटने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी के संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ डिनर की कीमत महज 10 से 20 हजार रुपये रखी है।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You