फीस न देने पर मां-बाप को ही पीटा

  • फीस न देने पर मां-बाप को ही पीटा
You Are HereNcr
Sunday, March 16, 2014-12:48 AM

 नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में मानवता फिर शर्मसार हो गई है और एक स्कू ल की दबंगई सामने आई है। एक प्राइवेट स्कूल के शिक्षक ने समय पर फीस न जमा करने पर बच्चे के माता पिता की सरेआम पिटाई की है। बच्चे के माता पिता पर आरोप है कि स्कूल प्रबंधन ने जो समय दिया था उस समय पर उन्होंने फीस नहीं जमा किया।

हद तो तब हो गई जब बच्चे को स्कूल से निकलने की धमकी भी दी गई। उक्त घटना दिल्ली के रोहिणी के सैक्टर 5 में स्थित माऊंट आबू स्कूल की है। वहां के शिक्षकों पर माता पिता ने मारपीट का आरोप लगाया है। मामला यह था कि स्कूल प्रबंधन ने इस बार अभिभावकों से तय समय से पहले फीस की मांग की।


बच्चे के मां बाप द्घारा समय पर फीस नहीं जमा किए जाने पर स्कूल ने बच्चे को परीक्षा में बैठने से ही रोक दिया। जब बच्चे ने इस बात की शिकायत अपने माता पिता से की तो इस बात से परेशान होकर बच्चे के माता पिता स्कूल में फीस जमा करने पहुंच गए, स्कूल पहुंचने पर एक शिक्षक ने उनसे  मारपीट की। हद तो तब हो गई जब बच्चे के परिजनों से मारपीट करने के बाद स्कूल प्रबंधन ने उल्टे पुलिस को भी बुला लिया और तमाम आरोप बच्चे के माता-पिता के पर लगा दिए।


   इस बारे में जब माऊंट आबू स्कूल की पिं्रसीपल ज्योति से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बच्चे के माता-पिता स्कूल में आकर हंगामा करने लगे और हमारे शिक्षकों के साथ मारपीट करने लगे जिसके बाद हमें पुलिस को बुलाना पड़ा। बच्चे के पिता का नाम श्याम और मां का नाम मनचंदा बताया गया है। जो उसी इलाके के रहने वाले हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You