प्रेमी के लिए प्रेमिका ने उठाया ऐसे कदम!

  • प्रेमी के लिए प्रेमिका ने उठाया ऐसे कदम!
You Are HereMadhya Pradesh
Monday, March 17, 2014-1:54 PM

भोपाल: प्रेमी की आर्थिक तंगी दूर करने के लिए रिश्ते की आठ साल की भांजी का अपहरण कर तीन लाख रुपए की फिरौती मांगने वाली मौसी और उसके प्रेमी को पुलिस ने कल यहां गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों द्वारा एक फरवरी को अगवा की गई बच्ची को पुलिस ने दूसरे ही दिन रायसेन जिले के सेहतगंज में बस में से बरामद किया था। अदालत ने आरोपियों को जेल भेज दिया है।

पिपलानी थाना प्रभारी सुधीर अरजरिया के अनुसार पचास क्वार्टर, बी सेक्टर पिपलानी निवासी संतोष शुक्रवारिया ठेला लगाते हैं। एक फरवरी की शाम सात बजे रिश्ते की साली कृष्णाबाई उसकी आठ साल की बच्ची अंशु को कहीं जाने का कहकर साथ ले गई थी। काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो उन्हें संदेह हुआ। उन्होंने कृष्णा की तलाश की तो वह गायब थी। रात दस बजे संतोष को तीन लाख की फिरौती का फोन आया। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

मोबाइल फोन की ‘लोकेशन’ के आधार पर पुलिस अपहरणकर्ता की तलाश कर रही थी। गत दो फरवरी को दोपहर पुलिस ने बच्ची को सेहतगंज (रायसेन) के बस स्टैंड से बरामद कर लिया। अपहरणकर्ता बच्ची को बस में छोड़कर फरार हो गए थे। उसकी लोकेशन बैरसिया और सेहतगंज में होने पर पुलिस उनकी तलाश कर रही थी।

मोबाइल फोन की लोकेशन भोपाल स्टेशन पर होने पर पुलिस ने 40 क्वार्टर झुग्गी, बी सेक्टर पिपलानी निवासी संतोष थापा (28) और कृष्णाबाई थापा (27) को कल गिरफ्तार कर लिया। दोनों भोपाल स्टेशन से राप्ती सागर एक्सप्रेस से गोरखपुर जाने वाले थे। वहां से उनके नेपाल निकलने की योजना थी।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You