<

'बलम पिचकारी' पर नाची एयरहोस्टेस, तो पायलट हुए सस्पेंड

You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-1:03 PM

नई दिल्ली: स्पाइसजेट एयरलाइन की एक फ्लाइट में होली के दिन ‘बलम पिचकारी’ गाने पर जमकर डांस हुआ। स्पाइसजेट की गोवा से बैंगलोर जाने वाले फ्लाईट का वीडियो वायरल होते ही नागर विमानन नियामक (डीजीसीए) ने एयरलाइन को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए जवाब देने के लिए 15 दिन का समय दिया है। इस नोटिस के तहत एयरलाइन से पूछा गया कि क्यों न आपके लाइसेंस को सस्पेंड कर दिया जाए। यह स्पाइसजेट की सिर्फ एक फ्लाइट में ही नही बल्कि दिल्ली-गोवा-दिल्ली, जयपुर-मुंबई-दिल्ली, मुंबई-बैंगलोर-कोलकाता और बैंगलोर-पुणे-अहमदाबाद में भी किया गया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को स्पाइसजेट के केबिन क्रू ने उड़ान के दौरान 'बलम पिचकारी' गाने पर नाच-गाना कर होली का उत्सव मनाया। डांस का पूरा कार्यक्रम ढाई मिनट तक चला। परंतु डांस का यह वीडियो यूट्यूब और अन्य सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल हो गया, जिसके बाद डीजीसीए प्रमुख प्रभात कुमार ने इन विमानों के प्ररांभिक जांच के आदेश दे दिए हैं।

डीजीसीए ने इस वीडियो को सबूत के तौर इस्तेमाल कर अपने नोटिस में कहा है कि केबिन क्रू के इस हरकत का असर दूसरे क्रू मेंबर पर भी पड़ सकता था। इससे फ्लाइट में सफर कर रहे लोगों की जिंदगी खतरे में पड़ सकती थी।  डीजीसीए ने फ्लाइट के दोनों पायलटों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है। कंपनी ने अपना बचाव करते हुए कहा कि डांस को प्रोफेशनल तरीके से तय किया गया था और यह यात्रियों को खुश करने का एक प्रयास था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You