<

कांग्रेस की गलत नीतियों पर बरसे मोदी

  • कांग्रेस की गलत नीतियों पर बरसे मोदी
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-12:53 AM

नागपुर: भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र के वर्धा क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए आज केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन संप्रग सरकार पर आरोप लगाया कि उसकी गलत नीतियों के कारण देश का किसान संकट से जूझ रहा है।

मोदी ने यहां एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान संकट में हैं और आए दिन आत्महत्या कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह तथा कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को इसकी परवाह नहीं है कि देश में बडी संख्या में किसानों के परिवार बर्बाद हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां यदि सही होती तो किसानों को मजबूती प्रदान की जा सकती है और उन्हें आत्महत्या करने जैसे कदम उठाने से रोका जा सकता है। उन्होंने कहा कि गांधी को इसकी कोई चिंता नहीं है और कांग्रेस सिर्फ वोट के लिए किसानों के साथ धोखा कर रही हैं।

मोदी ने कहा कि संप्रग के राज में किसान से लेकर जवान तक कोई सुखी नहीं रहा। कांग्रेस सिर्फ चुनाव जीतने के लिए लोगों को गुमराह कर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में पिछले 60साल से राज कर रही है लेकिन वह किसानों तथा जवानों को सुरक्षा देने में असमर्थ रही है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You