<

केजरीवाल का तो नाम ही न लो: अन्ना हजारे

  • केजरीवाल का तो नाम ही न लो: अन्ना हजारे
You Are HerePunjab
Saturday, March 22, 2014-7:49 PM

अमृतसर: देश में हो रही राजनितिक स्थिति पर अन्ना हजारे ने आज कड़ी प्रतिक्रिया ज़ाहिर की है उन का कहना है कि मोदी की लहर देश को उज्वल भविष्य नहीं दे सकती है। उनका कहना है की केजरीवाल का नाम न लो समाज सेवी अन्ना हजारे आज अमृतसर आये इस मौंके पर उन्होने श्री हरिमंदिर साहिब में माथा टेका उधर गुरु घर में अरदास की। इस मौके पर उन्होने देश की राजनीतिक स्थिति पर चिंता ज़ाहिर की उनका कहना है कि संविधान में हर एक भारत का नागरिक चुनाव लड़ सकता है लेकिन आज देश में पक्ष और पार्टी चुनाव लड़ रही हैं।

देश में मोदी के लहर पर उनका कहना है कि मोदी की लहर के होने या न होने से कोई फर्क नहीं पड़ता इससे देश का भल्ला नहीं होगा। जब तक देश में पक्ष और पार्टी का चुनाव होगा देश में भ्रष्टाचार ख़त्म नहीं होगा। देश में गुंडागर्दी को ख़तम करने और लूट को ख़त्म करने की जरुरत है। मोदी इस देश में नया नहीं हंै जिससे कोई बदलाव होगा जब तक जनता का प्रतिनिधि नहीं आयेगा देश की बुराई ख़तम नहीं होगी। उन्होने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि जब भाजपा सत्ता में आयी थी तब बदलाव क्यों नहीं हुआ? वह किसी भी राजनीतिक पार्टी के लिए प्रचार नहीं करेंगे और न ही किसी भी पार्टी का नाम लेंगे।

आज उन्होने गुरद्वारा साहिब में आकर प्रतिज्ञा की है वह इस बार के चुनाव के बाद देश में प्रचार करेंगे और जनता को जगाऊंगा की गलत आदमी को वोट न करो, वहीं अपने सबसे बड़े साथी केजरीवाल पर उनका कहना है कि केजरीवाल का नाम तक न लो वह देश को उज्वल भविष्य नहीं दे सकता।उनका कहना है कि वह देश के लिए मर मिटने को तैयार है, साथ ही जो लोग उनको छोड़ कर गए हैं वह लोकपाल बिल पास नहीं करवा सकते। आज धरम के बारे में किसी को ध्यान नहीं है और लोग धरम के नाम पर वोट मांग रहे हैं साथ ही वह देश के लिए काम कर रहे हैं और कोई भी पार्टी इस वक्त देश को उज्वल भविष्य नहीं दे सकती और आज वह यह प्रण लेते हैं कि वह दस साल में देश को जगायेंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You