आडवाणी के नजदीकी हरीन को नहीं मिला टिकट, बोले पार्टी से करूंगा बात

  • आडवाणी के नजदीकी हरीन को नहीं मिला टिकट, बोले पार्टी से करूंगा बात
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-3:55 PM

अहमदाबाद: भाजपा से सात बार सांसद रहे और लालकृष्ण आडवाणी के वफादार हरीन पाठक ने लोकसभा का टिकट नहीं दिए जाने के पार्टी के फैसले की निंदा करते हुए कहा कि वह अगला कदम उठाने से पहले अपनी पार्टी के समर्थकों के साथ विचार-विमर्श करेंगे।
अहमदाबाद पूर्व से पाठक निवर्तमान सांसद हैं और इस बार उनके स्थान पर अभिनेता परेश रावल को टिकट दे दिया गया है।


पाठक ने कहा, पिछले तीन महीनों के दौरान जो गतिविधियां हुई हैं उससे पार्टी कार्यकर्ता आहत हुए हैं। पार्टी में कांग्रेस के निचले स्तर के दलबदलुओं को शामिल किया जा रहा है। जो पहले भाजपा की जमकर आलोचना करते थे, आज उन्हें यहां सम्मानित किया जा रहा है। उन्होंने कहा, "मैं नहीं समझता कि जब मोदी का व्यक्तित्व है और वह इतने लोकप्रिय हैं तो इसकी क्या जरूरत थी।


पाठक ने कहा, गुजरात में कच्छ से वलसाड तक तक पार्टी के कार्यकर्ता आहत हैं और हताश हैं क्योंकि वे महसूस करते हैं कि वे पार्टी के असली कार्यकर्ता हैं तथा उन्होंने पार्टी के लिए अपना जीवन दिया है और अब उनकी उपेक्षा हो रही है।" उन्होंने कहा, "मैं भी इसी तरह आहत हूं। मेरी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता इस मुद्दे को लेकर मेरे पास आ रहे हैं। अगले तीन दिनों में मैं पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विचार-विमर्श करूंगा, इसके बाद आगे के कदम पर फैसला करूंगा।"


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You