मोदी की दस्तक से घबराई भारत विरोधी ताकतें: राजे

  • मोदी की दस्तक से घबराई भारत विरोधी ताकतें: राजे
You Are HereRajasthan
Tuesday, March 25, 2014-12:19 PM

जयपुर: राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि देश में भाजपा की सरकार बनने वाली है और नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व आने वाला है। इसको लेकर भारत विरोधी ताकतें घबराई हुई हैं। राजे ने कहा कि नरेन्द्र मोदी को रोकने के लिए पहले पटना में उनकी रैली के दौरान विस्फोट हुआ। कल राजस्थान में पांच आंतकी पकड़े गए जो मोदी पर हमले की साजिश रच रहे थे। ये सब मोदी को रोकने के लिए किया जा रहा है लेकिन अब नरेन्द्र मोदी रूकने वाले नहीं है क्योंकि उनका हाथ देश की जनता ने थाम लिया है।

राजे ने आज बारां-झालावाड संसदीय सीट से भाजपा के उम्मीदवार दुश्यंत सिंह के नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद चुनाव जनसभा को सम्बोंधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि ये सब घटनाएं संप्रग सरकार की गलत नीतियों और कांग्रेस की वोटों की राजनीति के कारण हो रही हैं। आज हमारा देश बम विस्फोटों के मामले में विश्व में तीसरे नम्बर पर आ गया है। इसलिए समय की आवश्यकता है कि आतंकवाद मुक्त भारत के लिए देश में भाजपा की सरकार बनें।

उन्होंने आह्वान किया कि कर्ज मुक्त, बेरोजगारी मुक्त, महंगाई मुक्त, भ्रष्टाचार मुक्त, भय मुक्त भारत चाहिए, तो देश को कांग्रेस मुक्त करना होगा। राजे ने झालावाड़ से अपने रिश्ते की चर्चा करते हुए कहा कि झालावाड से मेरा 25 साल का रिश्ता है। यहां की जनता ने मुझे 5 बार सांसद, 3 बार विधायक, दो बार मुख्यमंत्री बनाने के साथ दुश्यन्त सिंह को भी 2 बार सांसद बनाया और अब तीसरी बार बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि 66 साल में पहली बार सरकार गांवों में गई। ऐसा हर जिले में होगा। गांव और शहर के बीच जो विकास की खाई है, उसे खत्म करेंगे। ताकि लोग गांवों से पलायन नहीं करें।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You