भाजपा पर एक आदमी ने किया कब्जा: सिब्बल

  • भाजपा पर एक आदमी ने किया कब्जा: सिब्बल
You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-1:45 AM

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी पर अपना हमला तेज करते हुए कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने आज कहा कि भाजपा पर एक आदमी ने ‘‘कब्जा’’ कर लिया है जो पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को टिकट देने और टिकट काटने पर फैसले कर रहा है। उन्होंने मीडिया के एक तबके की आलोचना करते हुए कहा कि वह मोदी को ‘‘सभी समस्याओं के समाधान’’ के रूप में पेश कर रहा है।

सिब्बल ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘वे मोदी सरकार की बात क्यों करते हैं, भाजपा या गठबंधन या राजग सरकार की बात क्यों नहीं करते। यदि इस तरह का मामला है तो भाजपा का लोकतंत्र से कोई लेना देना नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि यदि कोई एक ही व्यक्ति सरकार चलाता है तो यह ‘‘असंवैधानिक’’ है । ‘‘क्या मोदी अपने से ही या पार्टी से जुड़े हैं। यह सवाल है जो लोगों को परेशान कर रहा है।’’

कांग्रेस नेता ने कहा जिन लोगों ने पार्टी में वर्षों गुजारे हैं, उन्हें जगह नहीं दी जा रही।’’ राजस्थान से गिरफ्तार इंडियन मुजाहिदीन के आतंकियों से संबंधों के आरोप में कल दिल्ली के जामिया नगर से दो युवकों को हिरासत में लिए जाने के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में सिब्बल ने कहा कि वह घटनाक्रम से ‘‘दुखी’’ और ‘‘चिंतित’’ हैं। दोनों को बाद में रिहा कर दिया गया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You