मोदी का मकसद केवल PM की कुर्सी हथियाना: सोनिया गांधी

  • मोदी का मकसद केवल PM की कुर्सी हथियाना: सोनिया गांधी
You Are HereHaryana
Monday, March 31, 2014-5:09 PM

मेवात: कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा है कि उनका लक्ष्य केवल प्रधानमंत्री की कुर्सी हथियाना है। सोनिया गांधी ने आज यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और मोदी प्रधानमंत्री की कुर्सी हथियाने के लिए देश की जनता को गुमराह करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा ‘आजकल भाजपा नेताओं ने अपनी जिज्ञासा में बदलाव कर लिया है और वह घडिय़ाली आंसू बहा रहे हैं’।

 

मनमोहन सिंह की अगुवाई वाली केन्द्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार के कार्यों की सराहना करते हुए सोनिया गांधी ने विपक्षी दल पर आरोप लगाया कि वह बडे.बडे दावे करने में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का इतिहास और उसके द्वारा किए गए कार्य देश के सामने हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दस साल में मनमोहन सिंह की सरकार ने जो काम किए वैसे कार्य अन्य किसी गैर कांग्रेसी सरकार ने नहीं किए हैं भाजपा पर प्रहार करते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि वह अपने काले कारनामों को छिपाने का प्रयास कर रही है।

 

सोलहवीं लोकसभा के चुनाव को कांग्रेस अध्यक्ष ने केवल सामाजिक क्षेत्र की योजनाओं और सुधारों तक सीमित नहीं बताया। उन्होंने कहा कि यह चुनाव देश के लोकतांत्रिक ढांचे को बचाने के लिए है। हरियाणा में किसानों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने का वादा करते हुए संप्रग अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने सभी भूमिहीन किसानों और गरीबों को घर देने का वादा किया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम ऐसा भारत नहीं देखना चाहते हैं जहां कुछ ही लोगों की तरक्की नजर आए। कांग्रेस उस हर व्यक्ति के लिए संघर्ष करेगी जो धर्मनिरेपक्ष है। उन्होंने चुनाव में कांग्रेस को एक बार फिर से विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि उनकी पार्टी लोगों को जाति और भाषा में बांटने में विश्वास नहीं करती है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You