मिथुन चक्रवर्ती करेंगे उत्तर प्रदेश में तृणमूल का प्रचार

  • मिथुन चक्रवर्ती करेंगे उत्तर प्रदेश में तृणमूल का प्रचार
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 31, 2014-2:19 PM

लखनऊ: प्रख्यात सिने स्टार एवं राज्य सभा सदस्य मिथुन चक्रवर्ती अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस पार्टी के लिए उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार करेंगे। उत्तर प्रदेश के प्रथम चरण में दस अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए मिथुन इसी हफ्ते चुनाव प्रचार शुरु करेंगे। ज्ञातव्य है कि प्रथम चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की दस सीटों पर चुनाव होना है। ममता बनर्जी की पार्टी उत्तर प्रदेश में कुल 80 में से 25 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है। इनमें से कुछ सीटों पर मिथुन चक्रवर्ती को तृणमूल कांग्रेस स्टार प्रचारक के रूप में उतार रही है। 


तृणमूल कांग्रेस के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष श्याम सुंदर शर्मा ने आज यहां बताया कि मिथुन चक्रवर्ती की प्रचार की तिथियां जल्द ही तय की
जायेगी। उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद, कैराना व मुजफ्फरनगर सीटों सहित वह दिल्ली में भी चुनाव प्रचार करेंगे। तृणमूल कांग्रेस पहली बार उत्तर प्रदेश में बड़े पैमाने पर चुनाव लड़ रही है और पार्टी ने सभी वी.वी.आई.पी. सीटों पर अपने प्रत्याशी खड़े किए हैं। पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ रायबरेली में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी नरेन्द्र मोदी के खिलाफ वाराणसी में राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी व समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव के विरुद्ध आजमगढ़ में अपने प्रत्याशी उतारे हैं।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You