भाई के लिए बोला भाई का खून, वरूण ने की राहुल की तारीफ

You Are HereNational
Wednesday, April 02, 2014-10:09 PM

सुल्तानपुर: सुल्तानपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव वरूण गांधी ने बीती रात एक सभा को संबोधित करते हुए अमेठी संसदीय क्षेत्र में किये गये कार्यो के लिए अपने चचेरे भाई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की सराहना की। वरूण ने बीती रात शिक्षकों की सभा को संबोधित करते हुए कहा जिस प्रकार अमेठी में राहुल जी ने स्वयं सहायता समूहों के माध्यम से महिलाओं को रोजगार से जोडा है, उसी प्रकार के छोटे उद्योगों की आज अधिक जरूरत है।

उन्होंने यह भी कहा कि आज देश के विकास के साथ लोगों को रोजगार देने की जरूरत है। देश में सेकुलर राजनीति की जरूरत पर बल देते हुए वरूण ने कहा कि जब मैं भाजपा के मंच से सेकुलर राजनीति की बात करता हूं तो कुछ लोगों को बुरा भी लगता है और वे मेरे पुतले भी फूंकते हैं इससे मुझ कोई फर्क नहीं पड़ता।

उल्लेखनीय है कि वरूण सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी है और उनकी मां मेनका गांधी भी भाजपा के टिकट से चुनाव लड़ रही है। वहीं दूसरी तरफ वरूण की मां मेनका गांधी सोनिया पर लगातार निशाना साधती रही है। वरूण के इस बयान के बाद राहुल गांधी ने कहा है कि वरूण ने जो कहा वह सही है। जिसके बाद राजनीतिक हल्के में उठे बवंडर को शान्त करने के लिये वरूण ने ट्वीटर पर लिखा है कि उन्होनें किसी के पक्ष या पार्टी की तरीफ नही की है। बल्कि सुल्तानपुर के विकाश के लिये यह बाते कही है। मेरे इस बयान का गलत मायने नही निकाला जाना चाहिये। गौरतलब है कि वरूण ने पहले ही अमेठी में राहुल गांधी के खिलाफ प्रचार करने से मना कर दिया है।

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You