<

थम नहीं रही जुबानी जंग

  • थम नहीं रही जुबानी जंग
You Are HereNational
Thursday, April 03, 2014-2:42 AM

लखनऊ (इंट): लोकसभा चुनाव के सीजन में राजनीतिक नेताओं के बोल जहरीले होते जा रहे हैं। आए दिन नेताओं की बदजुबानी सामने आ रही है और नेता एक-दूसरे पर कीचड़ उछालने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। नेताओं की बदजुबानी इतनी बढ़ गई है कि वे सारी मर्यादाएं भूल रहे हैं।

संघ का सबसे बड़ा गुंडा मोदी और राजनाथ मोदी का गुलाम: बेनी
कांग्रेस नेता बेनी प्रसाद वर्मा ने गोंडा में एक चुनावी रैली के दौरान भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आर.एस.एस.) का सबसे बड़ा गुंडा कहा और भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह को नरेंद्र मोदी का गुलाम बताया। बेनी ने भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि महात्मा गांधी की हत्या आर.एस.एस. की वजह से हुई। बेनी ने कहा कि महात्मा गांधी सैकुलर थे और उनकी हत्या आर.एस.एस. ने की है। मोदी पूरी पार्टी को कंट्रोल कर रहे हैं और भाजपा अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बेइज्जती कर रही है।

मुसलमानों को कुत्ते का पिल्ला समझते हैं मोदी: आजम खान
इस सबसे आगे जाते हुए यू.पी. की अखिलेश सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खान ने फैजाबाद जिले में हुई एक चुनावी सभा में नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी मुसलमानों को कुत्ते का पिल्ला समझते हैं जो गाड़ी के पहिए के नीचे आकर कुचला जाता है। आजम ने पहले भाजपा में शामिल किए गए और फि र निकाले गए साबिर अली को भी निशाने पर लिया और कहा कि साबिर अली अपना ईमान बेच कर भाजपा में आए थे लेकिन भाजपा ने उन्हें फुटबॉल बनाकर ऐसी किक मारी कि कुत्ते का पिल्ला बना दिया।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You