मोदी से कोई मुसलमान नहीं डरा हुआ है: हर्षवर्धन

  • मोदी से कोई मुसलमान नहीं डरा हुआ है: हर्षवर्धन
You Are HereNcr
Thursday, April 03, 2014-6:43 PM

नई दिल्ली : भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष डॉक्टर हर्षवर्धन ने नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने को लेकर अल्पसंख्यकों के कथित तौर पर डरे होने की धारणा को सिरे से खारिज करते हुए कहा है कि देश का कोई मुसलमान भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार से खौफजदा नहीं है और मोदी के शासन में गुजरात के मुसलमान उनसे खुश हैं।

हर्षवर्धन ने आज यहां उर्दू संपादकों के साथ बातचीत में कहा, कोई भी मुसलमान मोदी से डरा हुआ नहीं है। मेरा मानना है कि अब मुसलमानों में यह समझ बढ़ रही है कि उन्हें गुमराह नहीं किया जा सकता।

उन्होंने परोक्ष रूप से कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, मोदी की छवि मुस्लिम विरोधी बनाने की कोशिश की गई। एक दंगे से उनको जोड़ दिया गया। देश में 3,000 दंगे हुए हैं। मेरा मानना है कि ये सभी दुर्भाग्यपूर्ण हैं। कोई भी दंगा नहीं होना चाहिए।

बस एक धारणा बना दी गई है। हर्षवर्धन से सवाल किया गया था कि क्या वह ऐसी धारणा से सहमत है कि देश के अल्पसंख्यक मोदी को लेकर डरे हुए हैं। उन्होंने गुजरात में मोदी सरकार के कार्यो का उल्लेख करते हुए कहा,हमारी गुजरात के लोगों से बात होती है तो पता चलता है कि वहां के मुसलमान खुश हैं।

मोदी ने किसी के साथ भेदभाव नहीं किया। उन्होंने सबके साथ समान व्यवहार किया। लोग कहते हैं कि मोदी ने मुस्लिम बच्चे- बच्चियों की शिक्षा से लेकर रोजगार तक बहुत काम किया है। परंतु उनको लेकर एक धारणा मुस्लिम विरोधी बना दी गई।

 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You