<

पूनम महाजन की संपत्ति सुन आप भी हैरान हो जाएंगे...

  • पूनम महाजन की संपत्ति सुन आप भी हैरान हो जाएंगे...
You Are HereNational
Friday, April 04, 2014-2:35 PM

मुंबई: भाजपा के दिग्गज नेता प्रमोद महाजन की बेटी पूनम महाजन की संपत्ति में पिछले पांच साल में काफी इजाफा हुआ है। बता दें कि पूनम महाजन इस चुनाव में मुंबई नॉर्थ सेंट्रल से भाजपा की उम्मीदवार हैं और उनका मुकाबला कांग्रेस की दिग्गज नेता सुनील दत्त की बेटी प्रिया दत्त से है। इस सीट पर सभी की निगाहें रहेंगी।

पूनम महाजन ने कुल 108.7 करोड़ रुपए की कुल संपत्ति का ऐलान किया है। इसके अलावा एसोसिएशन ऑफ ‌डेमोक्रेटिक रिफॉम्र्स की तरफ से दी गई जानकारी ने दिलचस्प खुलासा किया है। जब पूनम महाजन ने घाटकोपर (पश्चिम) से साल 2009 में विधानसभा चुनाव लड़ा था, तो उन्होंने कुल संपत्ति 23.23 करोड़ बताई थी। इसके अलावा 36 लाख रुपए का कर्ज होने की बात
भी कही थी।

इसके अलावा पूनम महाजन ने अब उन पर 41.44 करोड़ रुपए का कर्ज होने की जानकारी भी दी है, जो पांच साल पहले केवल 36 लाख रुपए था। पूनम महाजन की मौजूदा संपत्ति में 46.52 करोड़ रुपए की चल संपत्ति और 61.55 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है। पूनम महाजन के पति वजेंदला राव के पास 1.96 करोड़ की जमीन है। चल संपत्ति में पूनम के पास लग्जरी कार ऑडी क्यू5 है, जो 29.52 लाख रुपएकी है, जबकि उनके पति के पास 35.74 लाख रुपए की ऑडी ए6 है।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You