महिला पुलिस से दुव्र्यवहार करने वाले भाजपा विधायक को नहीं मिली जमानत

  • महिला पुलिस से दुव्र्यवहार करने वाले भाजपा विधायक को नहीं मिली जमानत
You Are HereNational
Friday, April 04, 2014-5:13 PM

जबलपुर: ड्यूटी के दौरान महिला पुलिस अधिकारी से अभद्रता करने के मामले में जिला अदालत ने भाजपा विधायक अंचल सोनकर की अग्रिम जमानत याचिका कल खारिज कर दी। अतिरिक्त जिला न्यायाधीश एसके राय ने सोनकर की अग्रिम जमानत याचिका के मामले में अपने आदेश में कल कहा कि ड्यूटी पर तैनात महिला पुलिस अधिकारी से अभद्रता करना मामूली अपराध नहीं है, इसलिए बीमारी के आधार पर अग्रिम जमानत का लाभ नहीं दिया जा सकता है।

विधायक सोनकर की तरफ से अग्रिम जमानत के लिए दायर आवेदन में कहा गया था कि वह दिल की बीमारी के मरीज हैं, उनके दिल में उपकरण भी लगा हुआ है, इसलिए उन्हें इस मामले में अग्रिम जमानत दी जाए। मामले के अनुसार शहर की प्रेम सागर चौकी प्रभारी उपनिरीक्षक निरुपा पांडे पिछले माह 27 मार्च की सुबह गश्त पर थीं। 

उन्होंने अवैध रूप से खुलेआम देशी शराब बेच रहे दुर्गा सोनकर नाम के व्यक्ति को पकड़ लिया। इसके मुताबिक तभी जबलपुर पूर्व क्षेत्र के विधायक अंचल सोनकर और उनके साथी वहां पहुंच गए और उपनिरीक्षक से अभद्र व्यवहार कर सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करते हुए आरोपी को छुड़ाकर ले गये। इस मामले में पुलिस ने भाजपा विधायक अंचल सोनकर सहित अन्य के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया था।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You