मां, बहन, पत्नी और बेटियां उतरीं प्रचार के मैदान में

  •  मां, बहन, पत्नी और बेटियां उतरीं प्रचार के मैदान में
You Are HereNcr
Saturday, April 05, 2014-11:40 AM

नई दिल्ली: पंजाबी बहुल सीट पर बेटे की जीत के लिए सारी साध-संगत को एक कर वोट में बदलने का कार्य कर रही हैं आम आदमी प्रत्याशी जरनैल सिंह की मां नसीब कौर।

नसीब कौर पहले दिन से ही बेटे के प्रचार के लिए मैदान में उतर गई थीं, जिसके लिए उन्होंने महिलाओं की एक टीम भी बनाई है। इस टीम का नेतृत्व यह खुद कर रही हैं ।

उनके नेतृत्व में महिलाओं की एक टीम खासतौर पर जनकपुरी, तिलकनगर, हरिनगर में सक्रिय की गई है। वहीं, गली मौहल्लों में नुक्कड़ सभाओं, पदयात्राओं और बैठकें  कर यह लोगों की समस्याएं सुनने के साथ दिल्ली सरकार में आम आदमी पार्टी की सरकार द्वारा किए गए कार्यों को वह उपलब्धि के तौर पर लोगों के सामने रख रही हैं।

उनका कहना है कि उनके बेटे ने पत्रकार के तौर पर देश के समाने सच्चाई की एक मिशाल पेश की थी इसलिए जनता अब चुनाव के दौरान देश में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जरनैल और आम आदमी पार्टी का साथ देगी।

अपनी टीम के बारे में बताते हुए नसीब कौर बताती हंै कि यह टीम कहीं बाहर से नहीं लाई गई है सभी इसी क्षेत्र की हैं और प्रचार के लिए जरनैल का साथ दे रही हैं।

प्रचार के लिए रोज बैठक करने के साथ ही कहां-कहां जाना है, तय किया जाता है और लोगों से जाकर जरनैल को जिताने की अपील की जाती है। पदयात्रा के दौरान थकावट तो हो जाती है लेकिन लोगों का प्यार जिस तरह से मिल रहा है उसके सामने सब कम है।    

 

 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You