ट्रांसपोर्ट यूनियनों का अकाली-भाजपा को समर्थन

  • ट्रांसपोर्ट यूनियनों का अकाली-भाजपा को समर्थन
You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-1:59 PM

नई दिल्ली : दिल्ली के ट्रांसपोर्ट यूनियनों ने आज लोकसभा चुनाव के लिए अकाली दल-भाजपा के संयुक्त उम्मीदवारों के समर्थन का एलान किया। अकाली दल के प्रदेश अध्यक्ष एवं गुरुद्वारा कमेटी के चेयरमैन मंजीत सिंह जी.के. की मौजूदगी में सभी संगठनों ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद पर पहुंचाने के लिए सहयोग का भरोसा दिया।

इस मौके पर दिल्ली स्टेट टैक्सी ऑपरेटर कोऑपरेटिव, टी.सी. सोसायटी लिमिटेड, इंडियन टूरिस्ट ट्रांसपोर्ट ऐसोसिएशन, दिल्ली परिवहन पंचायत एवं दिल्ली ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के पदाधिकारी एवं मोटर मालिक बड़ी संख्या में मौजूद थे।  ट्रांसपोर्ट संगठनों के प्रतिनिधियों ने मनजीत सिंह जी.के. को हर प्रकार का सहयोग देने की भी इस अवसर पर घोषणा की।

प्रतिनिधियों ने अपने व्यवसाय की तंगहाली के लिए मौजूदा कांग्रेस सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया। इस अवसर पर नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मीनाक्षी लेखी, दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं ट्रांसपोर्ट नेता रविन्दर सिंह खुराना, कुलदीप सिंह भोगल, दिल्ली कमेटी सदस्य कुलवंत सिंह बाठ, परमजीत सिंह चंढोक, दर्शन सिंह, एवं हरदेव सिंह धनोआ मौजूद थे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You