सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड, तीन महिलाएं पकड़ी गईं

  • सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड, तीन महिलाएं पकड़ी गईं
You Are HereBihar
Sunday, April 06, 2014-8:11 PM

पटना: पटना में एसके इलाके में एक सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड किया गया है। यह धंधा एक हाईकोर्ट के वकील के फ्लैट में चल रहा था। मौके से दो दलाल और तीन ग्राहकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इस देह व्यापार से जुड़ी तीन महिलाओं को भी मुक्त कराया गया है। ये महिलाएं कोलकाता की रहने वाली हैं। फ्लैट से पुलिस ने शराब की बोतलें, सिगरेट के पैकेट, गांजा की पुडिय़ा, दवाएं, कंडोम सहित अन्य आपत्तिजनक चीजें बरामद की।

सचिवालय डीएसपी डॉ. मो. शिब्ली नोमानी ने बताया कि फ्लैट से दलाल दीपक कुमार (इस्लामपुर, नालंदा) व प्रमोद कुमार (करबिगहिया) को पकड़ा गया। तीन महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दीघा निवासी अनिल कुमार व सोनी राय एवं जहानाबाद के मकदुमपुर निवासी जीतू यादव को गिरफ्तार किया गया है। महिलाओं को पुनर्वास के लिए एनजीओ के हवाले किया जाएगा। सरगना विनोद कुमार (नवादा निवासी) की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

वकील की भूमिका पर संदेह विनोद ने 15 मार्च को वकील का टू बीएचके फ्लैट दस हजार रुपए प्रति माह के किराए पर लिया था। पुलिस ने वकील दीपक से पूछताछ की जिसमें पता चला कि वह इस धंधे से काफी पहले से जुड़ा हुआ है। इससे पहले वह पुनाइचक इलाके में देह व्यापार चलाता था। वह हर तीन महीने में अपने ठिकाने को बदलता रहता था। देर रात आए एक ग्राहक ने शराब पीकर फ्लैट में हंगामा कर दिया। जिसे दीपक, प्रमोद ने उसे फ्लैट से बाहर निकाल दिया था।

इससे आहत व्याक्ति ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद थानाध्यक्ष आइसी विद्यासागर, दरोगा अनु प्रिया, मुन्ना कुमार सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने फ्लैट पर धावा बोल दिया। और मौके पर ग्राहकों सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया गया। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You