हाथों में कमल की मेंहदी, बच्चों को मोदी का मुखौटा

  •  हाथों में कमल की मेंहदी, बच्चों को मोदी का मुखौटा
You Are HereNcr
Tuesday, April 08, 2014-2:53 PM
नई दिल्ली (सतेन्द्र त्रिपाठी): यमुनापार की दो लोकसभा सीटों पर चुनाव प्रचार में भाजपा प्रत्याशी अजब-गजब तरीके अपना रहे हैं। प्रत्याशियों के समर्थन में कहीं महिलाओं के ग्रुप पार्टी के निशान वाली साडिय़ां पहनकर घूम रही थी कहीं ग्रुप में मेंहदी लगाने का काम भी हो रहा है। मेंहदी से महिलाओं के हाथों में कमल निशान बनाया जा रहा है। चुनाव में बच्चें जमकर नारे लगा रहे है। बच्चों को लुभाने के लिए मोदी के मुखौटे का इस्तेमाल हो रहा है। 
 
उत्तर पूर्वी दिल्ली से भाजपा प्रत्याशी मनोज तिवारी ने शाी पार्क में कांग्रेस के कुछ मुस्लिम नेताओं को अपने पक्ष में करने के लिए देर रात उनसे मुलाकात की। दिन में प्रचार में निकलते वक्त वह पार्क में निकले तो युवाओं के साथ क्रिकेट ही खेलने लग गए। नुक्कड़ या बड़ी जनसभा में वह अपना कोई न कोई भोजपुरी गाना जरुर सुना देते हैं।
 
भोजपुरी स्टार निरहुआ भी प्रचार में कूद पड़े हैं। पूर्वी दिल्ली के भाजपा प्रत्याशी महेश गिरी के समर्थकों ने धर्मपुरा वार्ड में महिलाओं के हाथों पर मेंहदी लगाने का ही कार्यक्रम कर दिया। भाजपा की पदाधिकारी पूजा शर्मा के नेतृत्व में सैंकड़ों महिलाओं के हाथों में मेंहदी से कमल का फूल बनाकर उनसे वोट मांगे। मेंहदी लगवाने वालों में मुस्लिम महिलाएं भी शामिल थी। बच्चे तो हर चुनाव की जान है। वोट भले ही न डाल पाए, लेकिन मोदी के नारे लगाने से लेकर उनका मुखौटा लगाकर पदयात्रा में सबसे आगे चलने वाले बच्चे ही होते है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You