One M9 : HTC के स्मार्टफोंस में नही देखें होंगे ये वाले फीचर

Edited By ,Updated: 05 Mar, 2015 11:55 PM

article

HTC ने बार्सिलोना में एक इवेंट के दौरान अपने नए हाई एंड डिवाइस One M9 को लॅान्च किया। हालांकि फोन को डिजाइन को लेकर माना जा रहा था कि One M9 नए रुप में देखने को मिलेगा। परंतु ...

नई दिल्ली: HTC ने बार्सिलोना में एक इवेंट के दौरान अपने नए हाई एंड डिवाइस One M9 को लॅान्च किया। हालांकि फोन को डिजाइन को लेकर माना जा रहा था कि One M9 नए रुप में देखने को मिलेगा। परंतु ऐसा नहीं है कि HTC One M9 ने निराश किया है। कंपनी ने इसे One M8 से बेहतर बनाने की कोशिश की है और इसमें कुछ ऐसे फीचर्स भी है जो इससे पहले किसी HTC स्मार्टफोन में देखने को नहीं मिले :-

Sense 7.0
HTC ने One M9 के साथ फोन की नई यूआई Sense 7.0 को पेश किया है, जो एंड्रायड के 5.0 लॅालीपॅाप वर्जन के साथ मिल कर काम करती है। जिसमें सबसे बेहतर फीचर ये है कि आप होम स्क्रीन पर Widgets को एक क्लिक पर कस्टम कर सकते हैं।

Snapdragon 810
कंपनी ने पहली बार अपने हाई एंड स्मार्टफोन के साथ 64 बिट पर चलने वाला अॅाक्टा कोर स्नैपड्रैगन 810 चिपसेट का प्रयोग किया है जिसके साथ 3 GB की रैम दी गई है।

Rear Camera
अल्ट्रा पिक्सेल कैमरे की जगह इस बार One M9 में 20.7 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है, जो फोन में एक बड़ा बदलाव है।

UltraPixel Front Camera

हालांकि कंपनी ने पीछे की तरफ अल्ट्रा पिक्सेल कैमरे का प्रयोग नहीं किया मगर One M9 के फ्रंट कैमरे पर अल्ट्रा पिक्सेल कैमरे का प्रयोग किया गया है, जो सेल्फी दिवानों के लिए अच्छा है।

Dolby Sound
One M9 में बुम साउंड स्पीकर के साथ डॅालबी अॅाडियो सराउंड का साथ दिया गया है। यानि की अब स्मार्टफोन में ही आपको बेहतरीन सराउंड साउंड का एक्सपीरियंस मिलेगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!