विधायक के बेटे ने रचा धर्मशाला गैंगरेप का ड्रामा!

Edited By ,Updated: 22 May, 2015 11:08 PM

article

मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने धर्मशाला कालेज में हुए कथित गैंगरेप प्रकरण मामले की एसआईटी जांच को अपनी कड़ी निगरानी में ले लिया है।

धर्मशाला: मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने धर्मशाला कालेज में हुए कथित गैंगरेप प्रकरण मामले की एसआईटी जांच को अपनी कड़ी निगरानी में ले लिया है। मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को एसआईटी जांच में सीधा हस्तक्षेप करते हुए निर्देश जारी किए हैं कि इस मामले में षड्यंत्र रचने वाले लोगों की पुख्ता सबूतों सहित रिपोर्ट सरकार को पेश की जाए ताकि सरकार मामले पर जल्द अगला कदम उठ सके।

इस मामले की जांच में मुख्य साजिशकर्ता के तौर पर एक विधायक के बेटे का नाम सामने आने के बाद मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने एसआईटी जांच में अपना हस्तक्षेप किया है। चंडीगढ़ में एक नामी समाचार पत्र वीरवार को इस बात को उजागर भी कर चुका है। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक एसआईटी उक्त विधायक के बेटे और उसका साथ देने वाले लोगों के खिलाफ पुख्ता सबूत इकट्ठे करने में जुटी है। एसआईटी इस मामले में चंडीगढ़ पुलिस के साइबर क्राइम सैल की भी मदद ले रही है ताकि इस पूरे षड्यंत्र का पर्दाफाश किया जा सके।

एसआईटी ने शुक्रवार को अपनी तीसरे दिन की जांच में व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल हुए आपत्तिजनक और तथ्यहीन 'मैसेजों' की डिटेल रिपोर्ट तैयार की ली है। ये सभी पोस्टें, फोटो और मैसेज पिछले 6 दिनों के हैं और इन्हें 'टाइमिंग' और 'लोकेशन' के आधार पर पुलिस रिकार्ड में लिया गया है। पुलिस के आधिकारिक सूत्रों का कहना है कि प्रदेश और प्रदेश के बाहर के सभी संदिग्ध मोबाइल नंबरों और सोशल नेटवर्किंग साइट्स के पेजों को एसआईटी ने अपने 'राडार' में लिया है। इनके 6 दिनों के सभी मैसेज, टैग व शेयर की गहनता से रिपोर्ट तैयार की गई है। इसके अलावा इनकी रोज की गतिविधियों और लोकेशनों को भी ट्रेस किया जा रहा है।

किसने चलाए दिल्ली से मैसेज, जांच जारी
इस मामले में एसआईटी जांच में सामने आया है कि एक मंत्री को बदनाम करने वाले मैसेज दिल्ली से चले हैं। इसके बाद इन्हें धर्मशाला और साथ लगते इलाकों के सोशल नेटवर्किंग साइट्स के यूजर्स को टैग और शेयर किया गया। रविवार शाम तक कुछ नामी राजनीतिक हस्तियों के बेटों के नाम, पीडि़ता का नाम, पीडि़ता की फोटो भी अपलोड कर दी गई। सोमवार शाम तक पूरा मामला प्रदेश भर के सोशल नेटवर्किंग यूजर्स के पास पहुंचा दिया गया। इससे मामले ने तूल पकड़ लिया और इसके बाद राज्य सरकार ने मंगलवार को मामले पर अपनी जांच बिठा दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!