लालू ने मोदी को बताया कालिया नाग, गुजरात डंसा, अब देश को डंसने चले

Edited By ,Updated: 26 Jul, 2015 08:24 PM

article

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनकी तुलना कालिया नाग से की है। उन्होंने पहले गुजरात को डंसा। अब पूरे देश को डंसने चले हैं. लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए उनकी तुलना कालिया नाग से की है। जातीय जनगणना के आंकड़ों को शीघ्र प्रकाशित करने की मांग को लेकर राजद प्रमुख लालू रविवार को गांधी मैदान में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास उपवास पर बैठे। लालू कार्यक्रम स्थल तक टमटम में बैठकर आए।  
 
यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री की तुलना कालिया नाग से की और कहा कि नरेंद्र मोदी का पुनर्जन्म कालिया नाग के रूप में कलियुग में हुआ है। उन्होंने पहले गुजरात को डंसा। अब पूरे देश को डंसने चले हैं. लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे। प्रधानमंत्री द्वारा राजद को रोजाना जंगलराज का डर कहे जाने पर पलटवार करते हुए लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनने लायक नहीं है, वे डिरेल हो गए हैं। 
 
उन्होंने साफ कहा कि हमारी लड़ाई किसी जाति के खिलाफ नहीं, बल्कि हम सभी जाति के गरीबों के पक्ष में यह लड़ाई लड़ रहे हैं। राजद अध्यक्ष ने कहा कि ‘पीएम मोदी कालिया नाग हैं और जैसे कृष्ण ने कालिया नाग का वध किया था, हम भी इन्हें नथुनी पहनाकर विदा करेंगे। आपको बता दें कि शनिवार को प्रधानमंत्री ने मुजफ्फरपुर में आयोजित भाजपा की परिवर्तन रैली में कृष्ण और कालिया नाग की चर्चा लालू और जंगलराज के संदर्भ में की थी। उन्होंने यह भी कहा था कि लालू के रेलमंत्री बनते ही बिहार में रेल प्रोजेक्ट्स रुक गए।
 
उपवास कार्यक्रम में लालू के अलावा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव ने भी हिस्सा लिया। आरजेडी ने जातिगत जनगणना के मुद्दे पर 27 जुलाई को बिहार बंद का एलान किया है। बंद से जरूरी सेवाओं, जैसे-दवा की दुकानों, अस्पताल, एंबुलेंस, बच्चों के स्कूल, स्कूली बसों और रेल सेवा को मुक्त रखा गया है। कार्यक्रम स्थल पर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, जयप्रकाश यादव समेत कई सीनियर नेता उपस्थित थे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!