चेंजिंग रूम में लड़की की Video बना रहा था मैनेजर, पैर टकराने से हुआ खुलासा

  • चेंजिंग रूम में लड़की की Video बना रहा था मैनेजर, पैर टकराने से हुआ खुलासा
You Are HereNational
Friday, April 21, 2017-8:13 PM

इंदौर: शॉपिंग मॉल के एक शो-रूम में एक लड़की के अश्लील वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। यहां ली कंपनी के शोरूम का मैनेजर गल्र्स चेंजिंग रूम के दरवाजे के नीचे मोबाइल रखकर लड़की का वीडियो बना रहा था। लड़की की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी शाहिद कुरैशी को गिरफ्तार कर मोबाइल जब्त कर लिया है। 

लड़की के पैर के नीचे आया मैनेजर का हाथ
वीरवार को सरस्वती नगर निवासी एक छात्रा अपनी सहेली के साथ कपड़े खरीदने शॉपिंग मॉल गई थी। वहां उसने ली कंपनी के शो रूम पर एक जींस पसंद की। वह जींस की ट्रायल लेने चेंजिंग रूम गई। चेंजिंग रूम में ट्रायल लेते समय अचानक उसका पैर दरवाजे के पास किसी चीज से टकरा गया। उसने नीचे देखा तो वहां किसी का हाथ दिखा। यह देखती ही लड़की घबराकर चिल्ला उठी। उसकी चीख सुनकर दरवाजे के बाहर खड़ा शाहिद वहां से निकलकर बाहर चला गया।छात्रा ने तत्काल कंट्रोल रूम कॉल कर पुलिस को इस घटना की शिकायत की उसने अपने परिजनों को भी सूचना दी।PunjabKesari

मोबाइल की जांच करवाएगी पुलिस
टीआई तुकोगंज राजकुमार यादव ने बताया कि छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी शाहिद कुरैशी निवासी खजराना के खिलाफ धारा 354 में प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ली के शो-रूम का मैनेजर था। पुलिस के मुताबिक उसके मोबाइल में कोई वीडियो नहीं मिला है। संभवत: उसने गिरफ्तारी के पहले मोबाइल का डाटा डिलीट कर दिया था। 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You