मोदी PM बने तो फिर टूट जाएगा देश: बाजवा

  • मोदी PM बने तो फिर टूट जाएगा देश: बाजवा
You Are HereNational
Thursday, December 19, 2013-4:43 PM

माछीवाड़ा साहिब: पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने कहा है कि गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बन गए तो देश को फिर से 1947 जैसे बंटवारे का सामना करना पड़ सकता है। बाजवा ने कहा कि भाजपा से देश की एकता को खतरा है। नरेंद्र मोदी की सोच सिखों के प्रति भी घटिया है। इस कारण गुजरात से 15 हजार से अधिक सिख परिवारों को उजाड़ा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस द्वारा नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे का विरोध किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अकाली-भाजपा की जगराओं रैली को मौसम के मद्देनजर नहीं, बल्कि फ्लॉप होते देखकर स्थगित किया गया है। बाजवा ने कहा कि हैरानी की बात है कि श्री अकाल तख्त साहिब की मर्यादा के विपरीत पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल नरेंद्र मोदी को सरदार का खिताब दे रहे हैं। प्रकाश सिंह बादल द्वारा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद के लिए अनाड़ी बच्चा बताए जाने पर बाजवा ने कहा कि शायद बादल अपना अतीत भूल गए हैं जब वह पहली बार मुख्यमंत्री बने थे।

तब वह केवल 40 वर्ष के थे और अब उनका पुत्र भी सियासत में बिल्कुल अनाड़ी है। इसके बारे में बादल कुछ नहीं कहते। विरोधी पार्टी के नेताओं के बारे में टोटके लगाना उनको शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल भी किसी समय पंथक पार्टी थी, जिसके समारोहों में ढाडी व रागी जत्थे कीर्तन करते थे, वहीं आज अकाली दल के समारोहों में प्रियंका चोपड़ा ठुमके लगा रही हैं। इससे ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि अकाली दल की बागडोर संभालने वाले सुखबीर बादल अकाली दल के प्रति कितनी सार्थक सोच रखते हैं।
 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You