मोदी के सामने राहुल गांधी जीरो हैं: बाबा रामदेव

You Are HereNational
Tuesday, December 31, 2013-12:43 PM

अमृतसर: अक्सर अपने अलग तरह के बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले योग गुरु बाबा रामदेव देश में अब मोदी के लिए प्रचार करेंगे। आपने पंजाब दौरे के तहत पहुंचे बाबा रामदेव ने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस पर खुल कर निशाना साधा और उसको एक लूटेरी सरकार बताया, वहीँ उनका कहना है कि 2013 में पापियों की तेरवी हो गई है और 2014 के धर्म युद्ध में उनका लक्ष्य है कि वह सही व्यवस्थता लाने के लिए 23 मार्च 2014 को एक योगा अभ्यास का कार्यकम्र होगा।

जिसमें की दुनिया में पहली बार 10 करोड़ लोग एक साथ योग करेंगे । एक मार्च से वह और उनके समर्थक वोट फॉर नेशन और करप्शन के खिलाफ जैसे मुद्दों के साथ वोट फॉर मोदी का अभियान चलाएंगे और मोदी को देश का प्रधान मंत्री बनाएंगे।

आज देश के लोग मोदी को एक प्रधान मंत्री के तौर पर देखते है क्योंकि जो देश के लोगों के मुद्दे है वह केवल मोदी ही हल कर सकते है, वहीँ दूसरी और दिल्ली में आम आदमी पार्टी के द्वारा दिल्ली को जनता को मुफ्त पानी दिए जाने की सरहना की साथ ही पानी एक मूलबुत सुविधा है और यह एक बड़ा मुद्दा था जिसको आप ने हल किया है, लेकिन अरविन्द केजरीवाल को इडोलोजी (राजनितिक सिस्टम कि विचार धारा) पर सवाल करते हुए कहा कि वह इस मामले में स्प्ष्ट नहीं है साथ ही 100 करोड़ के लोगों का हिंदुस्तान का इतिहास इस तरह के आम आदमी को नहीं दिया सकता।
 

वह आपनी विचारधारा लोगों को बताए साथ ही अरविंद केजरीवाल एक लेफ्टिस्ट है और वह आज भी आपनी विचार धारा लोगों को बता नहीं सके। उनका कहना है कि लेफ्टिस्ट को देश नहीं सोंपा जा सकता। बिजिली पानी का मुद्दा कोई ख़ास नहीं है। वहीँ देश की राजनीति में राहुल और मोदी की लड़ाई पर बोलते हुए उनका कहना है कि पिछले 10 साल से राहुल गांधी आपने कर्म से जीरो हो गया है और एक चाय बेचने वाला हीरो बन गया है। कोंग्रेस आज आपनी पार्टी को बचने के लिए राहुल गांधी को प्रधान मंत्री बना रही है और साथ ही मोदी के आगे राहुल का कोई व्यक्तित्व नहीं है और कांग्रेस आज आपनी पार्टी के डूबता जहाज को बचाने के लिए कर रही है।

कांग्रेस ने जितना देश को लूटा है इतना मुगलों और अंग्रेजों ने भी नहीं लूटा। उनका कहना है कि उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है, लेकिन देश को बचाने के लिए वह कांग्रेस जैसी लूटेरी पार्टी से बचने का प्रर्यास करेंगे । उनके मुद्दे और बीजेपी के मुद्दे एक है साथ ही मोदी करप्शन, बेरोजगारी, काले धन जैसे कई मुद्दों के खिलाफ है। वहीँ इस बार बाबा राम देव बीजेपी के एक प्रवक्ता के तौर पर आपने विचार पेश करते हुए नजऱ आए वहीँ देखना होगा कि बाबा रामदेव का प्रचार लोकसभा के चुनाव में बीजेपी के लिए कितना सहयाक सिद्ध होता है।







 


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You