'pizza खाने वाली सोनिया को क्या पता सरसों के साग का स्वाद'

  • 'pizza खाने वाली सोनिया को क्या पता सरसों के साग का स्वाद'
You Are HerePunjab
Thursday, April 03, 2014-5:35 PM

अंबाला: शिरोमणि अकाली दल ने हरियाणा में अपने सहयोगी दल इनेलो के लिए समर्थन जुटाते हुए आज हरियाणा में कांग्रेस नीत संप्रग सरकार की गत चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा नहीं करने के लिए आलोचना की।

सुखबीर सिंह बादल ने  कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि  वो राजनीति से संयास ले लेंगे, यदि सोनिया गांधी गेंहू और चावल की फसल में फर्क बता दें। सुखबीर ने कहा कि सोनिया गांधी को यह भी पता नही है कि मक्‍की की रोटी और सरसों के साग का स्‍वाद क्‍या है। वो तो इटली का पिज्‍जा खाती हैं। 

 
सुखबीर ने इनेलो उम्मीदवार कुसुम शेरवाल के समर्थन में यहां एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इनेला हरियाणा में सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने शिरोमणि अकाली दल के कार्यकर्ताओं से कहा कि वे कांग्रेस को हराने के लिए इनेलो के लिए काम करें।
 
उन्होंने इनेलो और शिरोमणि अकाली दल के गहरे संबंध का उल्लेख करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद दोनों ही पार्टियों हरियाणा में मिलकर काम करेंगी। उन्होंने कहा, ‘‘ओम प्रकाश चौटाला के मुख्यमंत्री कार्यकाल में हरियाणा ने प्रगति की। इसी तरह से पंजाब ने प्रकाश सिंह बादल के सत्ता में आने पर प्रगति की।’’
      
सुखबीर ने भाजपा पर कोई भी हमला करने से परहेज किया जिसकी शिरोमणि अकाली दल एक प्रमुख सहयोगी पार्टी है जबकि इनेलो प्रदेश अध्यक्ष अशोक अरोड़ा ने रैली को संबोधित करते हुए भाजपा पर तीखा हमला बोला।
 
यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You