जब एक दूसरे से प्यार के साथ मिले जेटली और कैप्टन..

You Are HereNational
Sunday, April 06, 2014-11:47 AM

अमृतसर: चुनावी मौसम के दौरान एक अनोखा संगम उस समय अमृतसर में देखने को मिला, जब सैर के बहाने अमृतसर से भाजपा के उम्मीदवार अरुण जेटली और कांग्रेस के उम्मीदवार कैप्टन अमरेंद्र सिंह एक-दूसरे के सामने खड़े हुए और बड़े प्यार के साथ मिले।

दरअसल, अरुण जेटली और कैप्टन अमरेंद्र सिंह आज सुबह सैर करने के लिए अमृतसर के कंपनी बाग में निकले, जहां पहले अरुण जेटली अपने समर्थकों के साथ पहुंचे और कुछ समय बाद ही कैप्टन अमरेंद्र सिंह भी अपने समर्थकों के साथ वहां सैर करने पहुंच गए। जब दोनों उम्मीदवार एक-दूसरे के सामने हुए तो दोनों ने प्यार के साथ आपस में हाथ मिलाया। 

वहीं इस मौके पर जब उनसे इस मिलन के बारे में सवाल किया गया तब मजाकिया अंदाज़ में कैप्टन बोले कि वह एक दूसरे के साथ सलाह कर के आए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोग उन्हें प्यार करते हैं और वह लोगों से मिलने के लिए आए हैं।

उधर, अरुण जेटली ने कहा कि वह हर सुबह सैर के लिए निकलते है, चाहें वह कहीं भी हो सैर करना नहीं छोड़ते। जब उनसे चुनावों के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा कि चुनाव की सैर वह पिछले 7 माह से कर रहे हैं। इस तरह सैर के बहाने दोनों उम्मीदवार अपने वोटरों को लुभाने का प्रयास करते नजर आए। इस दौरान दो बड़े उम्मीदवारों का यह आपसी मिलन चुनावी सैर में बदल गया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You