‘पीसीबी को भारत की त्रिकोणीय श्रृंखला का आग्रह स्वीकार नहीं करना चाहिए’

  • ‘पीसीबी को भारत की त्रिकोणीय श्रृंखला का आग्रह स्वीकार नहीं करना चाहिए’
You Are HereSports
Sunday, September 15, 2013-2:08 PM

कराची: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष खालिद महमूद ने मौजूदा पीसीबी अधिकारियों को सलाह दी कि उन्हें बीसीसीआई के इस साल के अंत में प्रस्तावित त्रिकोणीय श्रृंखला के आमंत्रण को स्वीकार नहीं करना चाहिए जिसमें तीसरी टीम श्रीलंका है।

महमूद ने कहा, ‘‘मैं पीसीबी अधिकारियों को सलाह दूंगा कि उन्हें भारतीयों के पीछे नहीं भागना चाहिए और श्रीलंका के खिलाफ आगामी ‘घरेलू’ श्रृंखला के कार्यक्रम में इस त्रिकोणीय श्रृंखला की वजह से कोई बदलाव भी नहीं करना चाहिए जो स्पष्ट रूप से बीसीसीआई के दिमाग की उपज है।’’ पाकिस्तान, भारत और श्रीलंका बोर्ड के शीर्ष अधिकारियों ने रिपोर्टों के अनुसार कल चेन्नई में एशियाई क्रिकेट परिषद की बैठक के मौके पर दिसंबर में भारत में त्रिकोणीय श्रृंखला की संभावना पर चर्चा की।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार इस पर अंतिम फैसला बीसीसीआई अधिकारियों की अगले हफ्ते दक्षिण अफ्रीका के अधिकारियों से होने वाली बैठक तक टाल दिया गया है जिसमें इस सत्र में भारत के दक्षिण अफ्रीका के दौरे के कार्यक्रम पर विवाद पर बात की जायेगी। महमूद ने कहा कि पीसीबी को भारतीय बोर्ड के लिये अपनी घरेलू श्रृंखला पर समझौता नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘‘भारत के लिये यह अनुकूल है, सिर्फ इसलिये हमें हां नहीं बोलना चाहिए। बीसीसीआई कभी भी पीसीबी का समर्थन नहीं करता और उनके फायदे के लिये अपनी घरेलू श्रृंखला के कार्यक्रम में फेरबदल करना हमारे लिये नुकसानदायक होगा।’’


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You