ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया: धोनी

  • ऑस्ट्रेलिया से मुकाबले के लिए तैयार है टीम इंडिया: धोनी
You Are HereSports
Saturday, September 28, 2013-5:24 PM

जमशेदपुर: धमाकेदार फार्म में चल रहे टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि दस अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली घरेलू वन डे सीरीज के लिए उनकी टीम पूरी तरह तैयार है। धोनी ने अपने गृहनगर रांची से लगभग 55 किमी दूर सिल्ली में शुक्रवार शाम एक प्रदर्शनी फुटबॉल मैच में शिरकत के बाद पत्रकारों से कहा ‘भ्रमणकारी ऑस्ट्रेलिया का मुकाबले करने के लिए हमारे खिलाड़ी पूरी तरह तैयार हैं। एकमात्र टवंटी20 और सात एकदिवसीय मैचों की इस घरेलू शृंखला में हमारी टीम अच्छे से अच्छा प्रदर्शन करेगी।’

इससे पहले धोनी ने अपने करीबी दोस्त और राज्य के पूर्व खेल मंत्री सुदेश महतो के साथ मिल कर फुटबॉल मैच में शिरकत की जिसमें उनकी टीम 4-1 से विजयी रही अपने स्कूली दिनों से फुटबॉल पसंद करने वाले धोनी ने भी अपनी टीम की ओर से एक गोल दागा। भारत में इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के ब्रांड एंबेसेडर और मैनचेस्टर यूनाईटेड के प्रशंसक धोनी ने स्कूली दिनों में अपनी गोलकीपर की भूमिका के उलट इस मैच में मिडफील्डर और स्ट्राइकर के तौर पर शिरकत की।

ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच एकमात्र टवंटी20 मैच दस अक्टूबर को राजकोट में खेला जाएगा। वन डे सीरीज की शुरुआत 13 अक्टूबर को पुणे से होगी। सीरीज के बाकी मैच जयपुर, चंडीगढ, रांची, कटक, नागपुर और बेंगलूर में खेले जाएंगे।


विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You